खास इवेंट के लिए ख़ास लुक, फिर लगेंगी आप परी !
लाइफस्टाइल

खास इवेंट के लिए ख़ास लुक, फिर लगेंगी आप परी !

हमारी जिंदगी में बहुत से इवेंट्स आते जाते रहते हैं, लेकिन उन में से कुछ इवेंट्स हमारे लिए बहुत खास होते हैं, और दिल के बहुत पास होते हैं। तो ऐसे मौके पर हमारी सबसे बड़ी समस्या ये होती है कि हम इन कार्यक्रमों में कैसे बनकर जाएं या फिर कौन से ऑउटफिट को अपनायें। इतना ही नहीं, बल्कि कभी कभी तो हम इसके बारे में सोचने में घंटों निकल देते हैं और फिर समय कम होने के कारण कुछ भी जल्दी जल्दी में पहनकर चले जाते हैं। जैसा की अब शादियों का सीजन आना शुरु हो चुका है। तो उसके लिए आप कैसे तैयार हो, उसमें हम आपकी मदद कर देते हैं। तो चलिए शुरु करते हैं और एक एक करके ऑउटफिट के पिटारे को खोलते हैं।

Source-google

मेहंदी कार्यक्रम

अगर आप मेहंदी की रस्म के लिए जा रही हैं तो इस कार्यक्रम में मेहंदी से ही रिलेटिड कुछ ऐसा लुक लें कि जिससे सभी की नज़रें दुल्हन से हटकर आपकी तरफ टीक जाएं। मेहंदी कार्यक्रम में आप मेहंदी रंग का सूट या फिर पिले रंग की साड़ी पहने और अपना मेकअप थोड़ा सिंपल रखें और बालों को भी थोड़ा सिंपल लुक दें।

Source-google

हल्दी – संगीत रस्म

हल्दी संगीत की रस्म में आप थोड़ा यूनिक और सिंपल लुक अपनाएं। इस कार्यक्रम में आप हल्के रंग के कपड़ें और हल्की ज्वेलरी का इस्तेमाल करें। मेकअप थोड़ा सिंपल रखें। कम्फर्टेबले कपड़ों का इस्तेमाल करें। हाथों में सिंपल और हल्की चूड़ियां ही पहनें।

Source-google

शादी समारोह

शादी के समाहरों में आप अपने ऑउटफिट से लेकर अपने मेकअप पर भी थोड़ा खास ध्यान दें। शादी में आप अपना मेकअप और ड्रेस थोड़ी हेवी रखें। शादी समाहरों में साड़ी और लहंगा अपनायें। मेकअप ड्रेस के आकर्डिंग ही करें और हाई हिल्स का प्रयोग करें फिर तो आप ही शादी में हर तरफ अपनी खूबसूरती की चमक बिखेरेंगी।

Source-google

आउटडोर इवेंट

अगर आप किसी दोपहर के इवेंट में जा रही है तो आप वेस्टर्न ड्रेस का इस्तेमाल कर सकती हैं। अपने बालों को थोड़ा कर्ली लुक दें और उन्हें खुला छोड़ दें। ड्रेस में आप अनारकली सूट और गाउन पहन सकती हैं। ड्रेस के अकॉर्डिंग अपनी ज्वेलरी का चयन करें और अपना मेकअप थोड़ा सा ब्राइट करें।

Source-google

इनडोर इवेंट्स

इन डोर इवेंट्स में आप साड़ी या फिर वन पीस ड्रेस का इस्तेमाल कर सकती हैं। अगर आप साड़ी पहन रही है तो थोड़ी क्लासी बॉर्डर वाली साडी का इस्तेमाल करें। साड़ी के साथ हाथों में कंगन का और सिंपल ज्वेलरी को प्रयोग करें। आप इस ड्रेस पर हाई हील और फ्लैट सैंडल का इस्तेमाल कर सकती हैं।

Source-google

6 November, 2019

About Author

Ashish Jain