जानिए क्या है श्रद्धा कपूर की खूबसूरती का राज़
लाइफस्टाइल

जानिए क्या है श्रद्धा कपूर की खूबसूरती का राज़

मेकअप करना सभी को बहुत ही पसंद होता है। मेकअप हमारी रोजमर्रा की जिंदगी की हिस्सा बनता जा रहा है। हर कोई शादी, पार्टी, या कोई भी कार्यक्रम हो अपना मेकअप सबसे बेहतरीन करना चाहते हैं। हम अपने कॉलेज, ऑफिस, या शॉपिंग हर जगह मेकअप करके जाने में खुद को कॉन्फिडेंस महसूस करते हैं।इसलिए बीच-बीच में हम अक्सर अपने मेकअप को टचअप दे दिया करते है। लेकिन कभी कभी जब हम सिनेमा या इंटरवयू प्रोग्राम में एक्ट्रेस को देखते है तो उनका मेकअप हमें ज्यादा आकर्षक दिखाई देता है। जिस पर हम विचार करने पर मजबूर हो जाते है कि काश हम भी इनकी तरह अपना भी मेकअप कर पाते या फिर ऐसा कोई उपाय पता चल जाए जिस के जरिये हम भी उन उपायों को अपने मेकअप में शामिल कर खुद का सेलिब्रिटी जैसा मेकअप कर पाए।

source-google

तो आपकी इस समस्या से आपको बाहर निकालने के लिए हम लेकर आये है बॉलीवुड की मशहूर और खूबसूरत एक्टर्स श्रद्धा कपुर कैसें रखती है अपनी सुंदरता का ध्यान और क्या तरीके अपनाती हैं अपनी ब्यूटी के लिए। अगर आप भी श्रद्धा कपूर की तरहा खूबसूरत बनना चाहती है तो जानिए ये 5 तरीके।

source-google

श्रद्धा अपनाती है स्किन केयर रूटीन

  • श्रद्धा कपूर दिन में 2 बार अपना फेस वाश करके अपनी स्किन को फ्रेश फील कराती है। श्रद्धा फेस के लिए सेटफिल फेसवाश का इस्तमाल करती है।
  • श्रद्धा कपूर अपने रूटीन के थाल्गो मॉइस्चराइजिंग क्रीम का इस्तमाल करती है। घर के बहार जाते वक्त वह सनस्क्रीम का उपयोग करती हैं ।
source-google

सोने से पहले करती हैं मेकअप रिमूव

  • सोने से पहले रात में श्रद्धा कपूर अपना मेकअप रिमूव करना नहीं भूलती हैं। श्रद्धा कपूर अपने पर्स में लिप बाम, काजल, फेशियल वाइप्स हमेशा रखा करती है। वह स्क्रब, फेस माक्स का इस्तेमाल नहीं करती क्योंकि उनका मानना है कि यह सब स्किन को ख़राब करती है।
source-google

अपनाती है हेयर केयर रूटीन

  • श्रदा कपूर अपने बालों का बहुत ख्याल रखती हैं। वह हमेशा ही ऑर्गेनिक हेयर ऑयल से अपने बालों की मसाज करती हैं और अपने घुंघराले बालों के लिए सीरम का इस्तमाल करती हैं।
source-google

विश्वास रखती है होम मेड मास्क में

  • श्रद्धा कपूर के सिल्की और शाइनी बालों का राज़ आयल के साथ साथ होम मेड मास्क भी है। श्रद्धा कपूर अपने बालों में एलोवेरा जूस, गुड़हल और दही को मिलकर लगाती है। जिससे उनके बालों के अच्छे से पोषण मिलता है और उनके बाल स्वस्थ रहते हैं।
source-google

भरपूर पानी का करती हैं सेवन

  • श्रद्धा कपूर एक दिन में बहुत पानी पीती है जिससे उनकी त्वचा में चमक बनी रहती है। श्रद्धा का कहना है कि पानी पीने से आपके शरीर के साथ ही त्वचा के टॉक्सिन्स भी बहार निकल जाते हैं। जिसके जरिये वह अपनी स्किन को स्वस्थ रखती हैं।
source-google
11 September, 2019

About Author

[email protected]