अगर आपको दिखना है स्पेशल तो जरूर अपनाएं फ्लोरल डिज़ाइन
लाइफस्टाइल

अगर आपको दिखना है स्पेशल तो जरूर अपनाएं फ्लोरल डिज़ाइन

Lifestyle Desk: आजकल गर्मी और मानसून के मौसम में फ्लोरल डिज़ाइन बहुत ही ट्रेंडिंग में चल रहा है। मार्किट में भी फ्लोरल डिज़ाइन बहुत आ रहा है। साथ ही बॉलीवुड से हॉलीवुड तक सब एक्ट्रेस फ्लोरल ड्रेसेस में नज़र आ रही है। गर्मी के मौसम में ऐसा कपडा ठंडा होता है और हल्का भी जिसे सब लोग आराम से पहन लेते है। मार्किट में जो फ्लोरल डिज़ाइन चल रहा है। उसे देखकर सब लोग लेने के लिए मजबूर हो जाएंगे। वो डिज़ाइन अपनी तरफ आकर्षित भी कर लेते है। इसलिए आज हम आपके लिए फ्लोरल डिज़ाइन की ड्रेसेस जो आपको तैयार होने में काफी मदद करेंगे।

source-google

फ्लोरल टॉप

ट्रेंड के हिसाब से आप फ्लोरल टॉप अपने रोजमर्रा आने जाने के लिए इस्तेमाल कर सकती है। यह टॉप पहना हुआ भी बेहद अच्छा लगता है। जिसको आप सिंपल जीन्स या फिर फ्लोरल जीन्स के साथ भी पहन सकते है। इस ड्रेस के साथ आप हल्की सिल्वर ज्वेलरी भी पहने तो बहुत अच्छे और आकर्षित लग सकते है।

source-google

फ्लोरल वन पीस ड्रेस

अगर आप कॉलेज स्टूडेंट है। तो यह ऑप्शन आपके लिए बेहतर है। जिसमे दो प्रकार की ड्रेस है। पहली घुटने तक और दूसरी मैक्सी ड्रेस। आमतौर पर देखा जाए तो सबसे ज्यादा मैक्सी ड्रेस ही मार्किट में ट्रेंड कर रही है। जिसे सब लोग पसंद भी कर रहे है।

source-google

फ्लोरल कुर्ती

अगर आप कुर्ती पहनने का शोक रखते है। तो फ्लोरल डिज़ाइन आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है। मार्किट में सूट या फिर कुर्ती के लिए फ्लोरल डिज़ाइन ही ट्रेंडिंग में चल रहा है। कुर्ते के डिज़ाइन में अनारकली, कोटी वाली कुर्ती भी शामिल है। यह कुर्ती अमेरिकन फैब्रिक्स में डिज़ाइन की गई है।

source-google

फ्लोरल साड़ी

शादियों का सीजन नजदीक है और साथ ही अगर नया ट्रेंड अपनाना चाहते है। तो मार्किट में यह सबसे अच्छा ऑप्शन बन सकता है। शादियों या फंक्शन मेंयहार कोई सबसे ज्यादा अलग दिखने की सोचता है और चाहता भी है। उस के लिए फ्लोरल साड़ी आपको एक अलग लुक देगी।

source-google

फ्लोरल लेहंगा

अगर आपकी शादी होने वाली है या फिर आपके घर में किसी रिश्तेदारों की शादी होने वाली है और आप सोच रहे हो की क्या पहन कर जाऊ। तो फ्लोरल लहंगा एक अच्छा विकल्प बन सकता है। जो ब्राइडल के लिए भी ट्रेंड में चल रहा है।

source-google
20 August, 2019

About Author

Shivam Thakur