छोटाराम प्रजापत का होमस्टे: जोधपुर में पर्यटकों की पहली पसंद बन गया है
लाइफस्टाइल

छोटाराम प्रजापत का होमस्टे: जोधपुर में पर्यटकों की पहली पसंद बन गया है

नई दिल्ली: जोधपुर पर्यटकों राजस्थान, यह शब्द सुनते ही मन में एक ही ख्याल आता है मरुस्थल लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है। अगर हम इतिहास के पन्नें पलटते हैं तो उसमें राजस्थान का नाम भी सुनहरें अक्षरों में मिलता है। अपने पारंपरिक वेशभूषा एवं लजीज खान-पान के लिए प्रसिद्ध राजस्थान हमेशा से ही लोगों का पसंद बना हुआ है।

Image result for monuments of rajasthan
source-google
  • इसी कड़ी में हम आपको लेकर चलते है सनसिटी एवं राजस्थान का दिल कहा जाने वाले शहर जोधपुर में। पर्यटक इस शहर को घूमने यहां के ऐतिहासिक स्मारक को देखने के साथ-साथ यहां की परंपरा एवं संस्कृति में खो जाना चाहते हैं। लेकिन अगर आप सोचतें है कि एक पर्यटक होने के नाते यह बिल्कुल भी संभव नहीं है तो आप गलत है।
Gallery image of this property
source-google
  • जोधपुर पर्यटकों आज हम आपको एक ऐसे जगह के बारे में बताने जा रहें हैं, जहां जाकर आप राजस्थान की संस्कृति को बहुत करीब से देख सकते हैं। इसके बारे में एक खास बात यह है कि आप यहां राजस्थानी घरों में रहने,
  • राजस्थानी कपड़े पहनने एवं राजस्थानी खाना खानें का भरपूर आनंद प्रप्त कर सकते हैं। हम बात कर रहें जोधपुर से 20 कि.मी के दूरी पर स्थित छोटाराम प्रजापत होमस्टे के बारे में, जहां जाकर आप इन सभी चीजों का आनंद ले सकते है। इससे मिलने वाली हर सुविधओं का भरपूर फायदा उठा सकते हैं।
Image may contain: 6 people, people smiling, people sitting and outdoor
source-facebook
  • बता दें कि यह होमस्टे पीछले 10 वर्षों से पर्यटकों को अपनी सेवा देते आ रहा है। यहां रुकने वाले सभी पर्यटकों का खास ख्याल रखा जाता है, यहां आने के बाद पर्यटक पूरी तरह से इसी के हो जाते हैं। यहां के हर एक चीजों में राजस्थान की संस्कृति के चिह्न झलकते हैं।
Gallery image of this property
source-google
  • बहुत ही कम खर्च में आप यहां की वादियों में खो सकते है, यहां के नजारों को अपनी आंखों में पिरो सकते है। अगर यहां के कमरे की बात करें तो हम पाएंगे कि मिट्टी से बने यह कमरे अत्याधुनिक तरीके से पूरी तरह लैस है। यहां फ्री पार्किंग, फ्री वाई-फाई एवं फ्री फिटनेस सेंटर के साथ-साथ और भी कई तरह की सुविधाओं का पूरा ख्याल रखा गया है।
Image may contain: 2 people, people smiling, mountain, child, outdoor and nature
source-facebook
  • शहरी कोलाहल से दूर एक सुरम्य वातावरण में स्थित यह होमस्टे आपके सभी सुविधाओं का पूरा ध्यान रखता है।अगर आप भी जोधपुर की सैर पर जाएं तो छोटाराम प्रजापत होमस्टे को अपनी सेवा का मौका अवश्य दें।

छोटाराम प्रजापत होमस्टे का पूरा पता है

छोटाराम प्रजापत होमस्टे, सलवासा गांव, chhotaram prajapat homeatsy,
गोशाला रोड, जोधपुर, राजस्थान salwasa village, gosala road,
342804 jodhpur, RAJSTHAN 342804

  • किसी भी तरह की जानकारी के लिए हमें ई-मेल करें

[email protected] [email protected]

अत्यधिक जानकारियों से अवगत होने के जाएं हमारे वेबसाइट पर

  • Official Websitehttp://www.salawashomestay.com
  • इनसे संपर्क करें- छोटाराम प्रजापत (+919414720724)
    शंभूराम प्रजापत
Image may contain: 2 people, people smiling, people standing and indoor
source-facebook

छोटाराम प्रजापत होमस्टे के को-फाउंडर छोटाराम प्रजापत और उनकी धर्मपत्नी

13 June, 2019

About Author

[email protected]