बहुत ही कम पैसे में अपनी गर्लफ्रेंड को खिलाए लजीज खाना, बस जाना होगा यहां
लाइफस्टाइल

बहुत ही कम पैसे में अपनी गर्लफ्रेंड को खिलाए लजीज खाना, बस जाना होगा यहां

lifeStyle Desk: प्यार दुनिया के सबसे अनोखे रिश्तों में से एक है। एक तरफ प्यार के चक्कर में लोग दुनिया से लड़ने-झगड़ने को तैयार हो जाते हैं तो वहीं दूसरी तरफ अपने पार्टनर को खुश करने के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते है।

Related image
source-google

प्यार में मजा तब और बढ़ जाता है जब आपका पार्टनर भी आपकी तरह सोचता हो, आपकी फिलिंग्स को समझता हो। अक्सर ऐसा सुनने में आता है कि जब लड़किया अपने पार्टनर के साथ बाहर जाती है या फिर डेट पर जाती है तो खाने पीने(cheap restaurant for gf) की बातों पर उनका एक ही जवाब होता है कि भूख नहीं है।

Related image
source-google

और भूख नहीं होने के बावजूद इतना खा जाती है कि पैसे देने(cheap restaurant for gf) वाले की खटिया खड़ी हो जाती है और वो बेचारा भौचक्का होकर देखता रह जाता है।

माई गर्लफ्रेंड इज नॉट हंगरी

इन्हीं बातों को ध्यान में रखते हुए आज हम आपको एक ऐसे रेस्टोरेंट के बारे में बताने जा रहे है जहां बहुत ही कम रुपये खर्च करके आप अपने फिमेल पार्टनर का पेट भर सकते है और उन्हें खुश कर सकते हैं। बता दें कि अमेरिका के पेंसिल्वेनिया के सबसे बड़े शहर फ़िलाडेल्फिया में एक रेस्टोरेंट ने अनोखा मैनू कार्ड डिजाइन किया है। जिसमें एक ऑप्शन है माई गर्लफ्रेंड इज़ नॉट हंगरी।

Image result for my girlfriend is not hungry
source-google

यह नाम सुनने में थोड़ा अटपटा जरुर लगेगा लेकिन यह सच्चाई है। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस ऑफर का लुत्फ उठाने के लिए यहां रोज कपल लोगों की भीड़ लगी रहती है।

यह भी पढ़े: तमंचे पर डिस्को करते नजर आया बीजेपी विधायक,वीडियो हुआ वायरलhttps://newsup2date.com/breaking/champion-vidhayak-pranav-singh-viral-video-news-latest-news-breaking-news-viral-video-on-social-media/

Related image
source-google

इस ऑप्शन को सेलेक्ट करने पर आपको एकस्ट्रा फ्रेंच फ्राईज, चिकन विंग्स और फ्राइड चिज स्टिक्स जैसी चीजे खाने को मिलेंगी। बता दें कि 300 रुपये से भी कम खर्च में आप अपने पार्टनर को खुश रख सकते है।

10 जुलाई, 2019

About Author

Awnish