5 चीजें जिसे एक आदमी में नोटिस करने से महिलाएं कभी नहीं चूकती
लाइफस्टाइल

5 चीजें जिसे एक आदमी में नोटिस करने से महिलाएं कभी नहीं चूकती

लाइफस्टाइल डेस्क : यदि आप किसी लड़की को प्रभावित करने के लिए जा रहें हैं और उलझन में हैं, तो यहां आपके सभी समस्याओं का हल है । यहाँ कुछ चीजें हैं जो लड़कियां हमेशा एक आदमी/लड़के में नोटिस(Women Notice in Man) करती हैं।क्या आप भी अपने क्रश को प्रभावित करने के लिए विचारों की तलाश कर रहे हैं?

source-google

आप विभिन्न तरीकों से प्रयास कर सकते हैं जिस पर आप आकर्षित होते हैं। लेकिन आप कुछ क्षेत्रों में गलत हो सकते हैं क्योंकि हर किसी की अपनी अलग पसंद होती है। तो आईये आज जानते हैं कि कैसे आप अपनी गर्लफ्रेंड या किसी भी लड़की को इम्प्रेस(Women Notice in Man) कर सकते हैं।

यह भी पढ़े: 130 करोड़ भारतवासियो पर टूटा मुसीबत का पहाड़, लोगो को नहीं थी इसकी उम्मीद

बाल और दाढ़ी (hair and beard )-

source-google


ये दो प्रमुख कारक हैं जो लड़कियां सबसे अधिक नोटिस करती हैं। अगर आपकी दाढ़ी है तो आपको इसे अच्छी तरह से बनाए रखना चाहिए। यह भी सुनिश्चित करें कि आप अपने बालों को सही तरह से सेट कर रखें। अगर आपके लंबे बाल हैं तो अपने बालों को साफ रखें और बालों में कंघी करना भी न भूलें।

हाँथ (hand )-

source-google


हाँ! आपको सुन कर बहुत ही असामान्य लग सकता है लेकिन महिलाएं आपके हाथों को भी नोटिस करती हैं। आपको अपने नाखूनों को छंटनी और साफ रखना चाहिए। आपको अपनी त्वचा का भी ध्यान रखना चाहिए। अपने हाथों को बहुत सूखा न रखें। डेट पर जाने से पहले मॉइस्चराइजर लगाएं।

आपके कपड़े(clothes )-

source-google


ड्रेसिंग सेंस पहली चीज है जो किसी लड़की को प्रभावित कर सकती है क्योंकि यह सबसे प्रमुख चीज है जो बहुत जल्दी देखने को मिलती है। तो यह समय आपके ड्रेसिंग सेंस पर ध्यान देने का है। आपको किसी को प्रभावित करने के लिए महंगे कपड़े खरीदने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपको रंग संयोजन और शैली की अच्छी समझ होनी चाहिए। आपको साफ कपड़े भी पहनने चाहिए।


अच्छा स्वास्थ्य(fitness ) –

source-google

फिटनेस एक और कारक है जो एक लड़की नोटिस करती है। आपको स्वस्थ वजन बनाए रखना चाहिए। एक निष्क्रिय शरीर के वजन के अलावा, वर्कआउट करना किसी के समग्र स्वास्थ्य के लिए अच्छा है। फिट और स्वस्थ रहने के लिए आपको नियमित रूप से व्यायाम करना चाहिए। यह आपको एक को प्रभावित करने में भी मदद करेगा।

भाषा(language )-

source-google


हां, सिर्फ लुक और कपड़े ही नहीं, आपकी भाषा भी दूसरे व्यक्ति पर एक मजबूत प्रभाव छोड़ती है। आपके बोलने का तरीका और आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले शब्द भी एक कारक है जो मायने रखते हैं। अतिरिक्त शांत होने की कोशिश न करें क्योंकि इससे किसी प्रकार की ग़लतफ़हमी हो सकती है। शांत और स्वाभाविक रहें जो वास्तव में सकारात्मक छाप छोड़ने में आपकी मदद करेंगे।

11 जुलाई, 2019

About Author

shalini