LFW2019: हार्दिक पांड्या संग रैप वॉक करती नजर आई लिसा हेडेन,अपने लुक से जीता हर किसी का दिल
लाइफस्टाइल

LFW2019: हार्दिक पांड्या संग रैप वॉक करती नजर आई लिसा हेडेन,अपने लुक से जीता हर किसी का दिल

लाइफ स्टाइल: लक्मे फैशन की शुरुवात हो चुकी है और उनका आगाज बेहद ही अच्छे तरीके से हुआ है। बहुत से लोग इस फैशन वीक का इंतज़ार बहुत बेसब्री से करते हैं। और यह लोगों को बेहद पसंद भी आता है।

source:google

क्योंकि उसमे सारे एक्टर एक्ट्रेस भाग लेते हैं और सबसे बड़ी वजह यह है कि नए नए और ट्रेंडिंग ड्रेसेस के डिज़ाइन देखने को मिलते है। जिसे सब देखना पसंद करते है ऐसे ही इस बार बहुत से सेलिब्रिटी के लुक सामने आए हैं। इसलिए आज हम आपके लिए लेकर आए हैं लक्मे फैशन वीक के सेलिब्रिटी की सुन्दर ड्रेसेस और उनके इस बार के लुक।

लिसा हेडन ( LISA HAYDON )

इस बार लिसा हेडन का लुक बहुत ही सुंदर और सबसे अलग था। रेड कलर की ड्रेस में उन्होंने सब दर्शको का दिल जीत लिया था और उनकी एंट्री और रैंप वाक देख कर सब लोगों ने बहुत ही ज्यादा ख़ुशी जताई। लिसा हेडन के चेहरे से ही उनके साहस का पता चल रहा था।

source:google

और इसके साथ यह भी बता दें कि लिसा हेडन प्रेग्नेंट भी हैं , फिर भी उन्होंने बेहतरीन तरीके से अपनी रैंप वाक को खत्म किया। लिसा हेडन ने अमित अग्रवाल की ड्रेस के साथ रैंप वाक किया था।

हार्दिक पंड्या (HARDIK PANDYA)

इस बार लक्मे फैशन वीक में क्रिकेटर हार्दिक पंड्या भी नज़र आए, जिन्होंने रेड कलर की ड्रेस पहनी थी और लिसा हेडन के साथ रैंप वाक की थी। हार्दिक ही स्मार्ट लग रहे थे और लोगों ने उनका भी तालियों से स्वागत किया था।

source:google

हार्दिक पंड्या ने भी अमित अग्रवाल के लिए रैंप वाक किया था। हार्दिक पंड्या को वैसे तो उनके फील्ड में शानदार माना जाता है लेकिन उन्होंने रैंप वाक में भी अपने स्टाइल से सब को बेहद खुश किया।

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर

वैसे तो फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर के रिलेशन के चर्चे काफी हो रहे है और यह दोनों भी खुलकर सामने आ रहे हैं। सोशल मीडिया में आपस में एक दूसरे के साथ घूमते और रहते आये दिन नज़र आते हैं

source:google

और इस बार लक्मे फैशन वीक में भी एक साथ नज़र आए जिसमे दोनों हाथ पकड़ कर एंट्री करते हुए नज़र आए साथ ही दोनों ने कलर कॉम्बिनेशन के साथ ड्रेस पहन रखी थी और इन्होने डिज़ाइनर पायल सिंगल के लिए रैंप वाक की थी।

22 August, 2019

About Author

[email protected]