आक्रमक होता जा रहा है राहुल गांधी का भाषण, कहा- नरेंद्र मोदी की छाती 56 नहीं सिर्फ 4 इंच की है

0
73
साभार: Google

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में प्रियंका की एंट्री ने पार्टी में जान फूंक दी है। यही वजह है कि कांग्रेस ने अपनी रणनीति पर काम करना शुरू कर दिया है। गुरूवार को दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में कांग्रेस के अल्पसंख्यक मोर्चा सम्मेलन में राहुल गांधी ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि आज नरेंद्र मोदी के चेहरे में घबराहट देखने को मिलती है, उनके चेहरे में डर देखने को मिलता है।

राहुल गांधी ने आगे कहा कि मोदी जी की पता लग गया है कि हिंदुस्तान को बांटने से, नफरत फैलाने से राज नहीं किया जा सकता है। प्रधानमंत्री सिर्फ देश को जोड़ने का काम करेगा, अगर ऐसा नहीं होगा तो प्रधानमंत्री हटा दिया जाएगा। राहुल ने इस दौरान चौकीदार चोर है के नारे भी लगवाए। उन्होंने कहा कि देश के चौकीदार आज मुझसे गुस्सा हैं, वो कहते हैं कि आपने हमें बदनाम कर दिया। राहुल ने कहा कि हम सिर्फ एक चौकीदार की बात करते हैं जो चोर है।

इस दौरान राहुल ने संघ प्रमुख मोहन भागवत पर तंज भी कसा, राहुल ने भाषण के दौरान जनता से पूछा कि क्या नाम है उनके बॉस का.. मोहन भागवत। राहुल बोले कि मोहन भागवत पूरे देश को पीछे से चलाना चाहते हैं। नरेंद्र मोदी चेहरा, ये रिमोट कंट्रोल से देश को चलाना चाहते हैं। कांग्रेस अध्यक्ष बोले कि आज नरेंद्र मोदी खुलकर बोल भी नहीं सकते हैं। चीन ने डोकलाम में नरेंद्र मोदी को टेस्ट किया, जिसके बाद चीन जाकर पीएम मोदी बिना किसी एजेंडा के बात करते हैं। चीन को भी पता लग गया कि नरेंद्र मोदी की छाती 56 इंच क्या, 4 इंच भी नहीं है। चीन के सामने इन्होंने हाथ जोड़े हैं।

इस दौरान कांग्रेस ने तीन तलाक का भी जिक्र किया। कांग्रेस अल्पसंख्यक सम्मेलन में पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुष्मिता देव ने कहा कि ‘हमारी सरकार बनेगी तो हम तीन तलाक कानून खत्म कर देंगे।’ उन्होंने कहा कि ये कानून मुस्लिम पुरुषों को जेल में भेजने की साजिश है। सुष्मिता देव ने कहा कि कांग्रेस एक बार में तीन तलाक देने के खिलाफ है, लेकिन इसके खिलाफ बने का कानून का वह समर्थन नहीं करती।