राहुल गांधी के साथ प्रियंका का मेगा रोड शो शुरू, कांग्रेस कार्यकर्ताओं में दिखा जोश

0
62
साभार: Google

उत्तर प्रदेश: कांग्रेस महासचिव बनने के बाद प्रियंका गांधी ने लखनऊ से अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत कर दी है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी चुनावी रथ पर सवार हो गए हैं। दोनों का रोड शो शुरू हो गया है, जो करीब 12 किमी। तक का होगा।

राहुल-प्रियंका के साथ बस पर आरपीएन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर, ज्योतिरादित्य सिंधिया, जितिन प्रसाद मौजूद हैं। उत्तर प्रदेश की अपनी पहली यात्रा से एक दिन पहले प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि राज्य के लोगों के साथ मिल कर वह नई तरह की राजनीति शुरू करने की उम्मीद करती हैं, जिसमें हर किसी की हिस्सेदारी होगी प्रियंका को पूर्वी उत्तर प्रदेश का और ज्योतिरादित्य सिंधिया को पश्चिमी उत्तर प्रदेश का प्रभारी कांग्रेस महासचिव नियुक्त किया गया है।

कांग्रेस के दोनों महासचिव 12,13 और 14 फरवरी को लखनऊ में प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बात करेंगे। प्रियंका पूर्वी यूपी में 42 और पश्चिमी यूपी में सिंधिया 38 सीट संभालेंगे। प्रियंका के रोड शो को लेकर कांग्रेसियों सहित लखनऊ के स्थानीय लोगों में काफी उत्साह है। लखनऊ में पोस्टरों और होर्डिंग दिखाई दे रहे हैं। जिसमें प्रियंका का दुर्गा अवतार देखने को मिल रहा है। वहीं रोड शो के लिए एक खास बस को भी तैयार किया गया है जिसे कांग्रेस के लिए लकी बताया जाता है। उधर, बीजेपी ने भी कांग्रेस पर हमला करना शुरू कर दिया है। केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने रोड शो से पहले ही राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर ट्वीट किया है। उन्होंने इस एंट्री को सियासी सर्कस में जोकर की एंट्री करार दिया है।