fbpx

आतंक पर अपने ही देश में घिरे इमरान खान, बिलावल भुट्टो ने पूछा-PAK में खुलेआम क्यों घूम रहे आतंकी?

इस्लामाबाद। आतंकवादियों को पनाह देने के लिए पूरी दुनिया में बदनाम हो चुके पाकिस्तान में अब घर के भीतर ही आवाजें उठने लगी हैं। पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के चेयरमैन बिलावल भुट्टो ने आतंक पर पाकिस्तानी सरकार के दोहरे रवैये को लेकर सवाल उठाए हैं। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को घेरते हुए बिलावल ने पूछा कि दूसरे देशों में हमला करने वाले आतंकी पाकिस्तान में आखिर क्यों खुलेआम घूम रहे हैं।

बिलावल का इमरान सरकार पर हमला यहीं नहीं रुका। पाकिस्तान द्वारा आतंकी संगठनों पर की जा रही कार्रवाई के ढोंग पर सवाल उठाते हुए बिलावल ने कहा कि आज तक पाकिस्तान में किसी भी आतंकी संगठन के खिलाफ मजबूत कार्रवाई नहीं हुई। इसी का नतीजा रहा कि मेरी मां बेनजीर भुट्टो की आतंकियों ने सरेआम हत्या कर दी।

बिलावल ने कहा कि यही आतंकी संगठन हमारे देश में बच्चों को मार रहे हैं, विदेशी धरती पर हमले कर रहे हैं। इन्हें पालने की सजा आज पूरा पाकिस्तान भुगत रहा है। इस दौरान बिलावल ने दावा किया कि इमरान की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ में तीन मंत्रियों का संपर्क प्रतिबंधित संगठनों से है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा था कि विदेशों में हमला करने वाले आतंकी समूहों के लिए पाकिस्तान में कोई जगह नहीं है। इस दौरान इमरान ने आतंकी संगठनों के खिलाफ कड़ा एक्शन लेने की घोषणा की थी। दुनिया को दिखाने के लिए पाक सरकार ने कुछ संगठनों के दफ्तरों पर कार्रवाई भी की।