दुबई में भारतीय कारोबारियों से मिले राहुल गांधी, कहा- मैं यहां मन की बात करने नहीं.. आपकी बात सुनने आया हूं

दुबई: हिंदी बेल्ट के तीन राज्यों में शानदार जीत दर्ज करने के बाद जो जोश राहुल गांधी के अंदर दिखा है, वो अभी भी बरकरार है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को अपने दो दिवसीय संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) दौरे की शुरुआत की। उन्होंने यहां कारोबारियों के साथ ब्रेकफास्ट मीटिंग की। इस दौरान वो काफी जोश में दिखाई दिए।

राहुल गांधी ने दुबई में भारतीय कारोबारियों को संबोधित भी किया। राहुल गांधी ने कहा कि मैं महसूस करता हूं कि आप लोग यहां पर कठिन मेहनत करते हैं। आप पूरे दिन काम करते हैं और अपने परिवार को पैसे घर पर भेजते हैं। राहुल ने कहा कि मैं यहां पर हूं आपकी बात सुनने के लिए। आप लोगों को जो भी परेशानी है मैं उसको सुनने के लिए यहां पर आया हूं। इससे पहले राहुल गांधी के पहुंचने पर भारतीय कारोबारियों ने उनका शानदार स्वागत किया। इस दौरान राहुल के साथ इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा भी हैं।

बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले अपने वैश्विक आउटरीच कार्यक्रम के हिस्से के रूप में राहुल छात्रों सहित बड़े भारतीय प्रवासी समुदाय को संबोधित करने के अलावा यूएई के मंत्रियों के साथ भी बातचीत करेंगे। गुरुवार को राहुल गांधी दुबई पहुंचे, जहां इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उनका जोरदार स्वागत हुआ। राहुल का 2019 का यह पहला अंतरराष्ट्रीय दौरा है। आपको बता दें की राहुल गांधी पहले भी अमरीका, लंदन, जर्मनी और बहरीन में ऐसी सार्वजनिक सभाओं को संबोधित कर चुके हैं। कांग्रेस अध्यक्ष 11 जनवरी को दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में ‘इंडो-अरब सांस्कृतिक कार्यक्रम’ में आधिकारिक अतिथि भी होंगे। इस कार्यक्रम में महात्मा गांधी की 150 वीं जयंती भी मनाई जाएगी