17 साल की लड़की को पहले देखता रहा शख्स, फिर केबिन में धकेलकर पार कर दी सारी हदें

नई दिल्ली: ब्रिटेन की रहने वाली एक लड़की के साथ छुट्टी के दौरान एक ऐसा हादसा हो गया, जिसे याद कर वो हर रात को सहम रही है। हैरानी की बात तो ये है कि संदिग्ध आरोपी को बिना सजा दिए ही जज ने छोड़ दिया है। दरअसल, परिवार के संग छुट्टी मनाने क्रूज शिप से गई एक लड़की के साथ दुष्कर्म हो गया।

जानकारी के मुताबिक 17 साल की लड़की को आरोपी ने पहले केबिन में धक्का दिया, फिर उसके साथ रेप किया। बताया जा रहा है क पीड़ित लड़की ब्रिटेन की रहने वाली है और मेडिटेरेनियन सागर में छुट्टियां मना रही थी। इटली के एक शख्स पर दुष्कर्म का आरोप है। लेकिन जज ने बिना सजा दिए ही आरोपी को छोड़ दिया।

आरोपी शख्स का नाम भी सामने नहीं आया है। उसे गिरफ्तार तब किया गया, जब जहाज स्पेन के वेलेनसिया पहुंचा। शिप पर लड़की द्वारा शिकायत किए जाने के बाद कैप्टेन ने उचित कार्रवाई की थी। कैप्टेन ने स्थानीय अधिकारियों को शिप पर हुई घटना की जानकारी दी थी।

बताया जा रहा है आरोपी की उम्र 18 साल है, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जज अब तीन देशों (पनामा, यूके और इटली) से इस मामले में कार्रवाई करने की अपील करेंगे। लेकिन स्पेन के जज ने सुनवाई के दौरान कहा कि उन्हें समुद्र में हुई इस घटना की जांच का अधिकार नहीं है। मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि जज ने शख्स को इसलिए छोड़ दिया क्योंकि एक विदेशी द्वारा एक अन्य विदेशी के साथ अंतरराष्ट्रीय जलक्षेत्र में अपराध की घटना को अंजाम दिया गया।