अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का सोशल मीडिया पर उड़ाया मज़ाक, देखकर नज़रे नहीं हटेगी
देश, ब्रेकिंग, विदेश

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का सोशल मीडिया पर उड़ाया मज़ाक, देखकर नज़रे नहीं हटेगी

Bollywood Desk: अभिनेता रणवीर सिंह को पूरी दुनिया जानती है। रणवीर सिंह का दिग्गज अभिनेताओं के साथ नाम लिया जाता हैं। दुनिया भर में उनके फैंस है। यह आपको जानकर हैरानी होगी कि अब उन्हें कुछ और नए दर्शक मिल गए हैं। जबसे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के कार्यालय में सोशल मीडिया के निर्देशक डैन स्कैविनो ने अपने अकाउंट के ज़रिये एक पोस्ट के चेहरे का मज़ेदार वीडियो साझा किया हैं। 2015 की हिट फिल्म बाजीराव मस्तानी का हिट गाना मल्हारी हैं।

source-youtube

ट्रम्प का उड़ाया मज़ाक

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि डैन स्कैविनो ने अपने अकॉउंट से यह वीडियो साझा किया हैं। साथ ही कैप्शन भी दिया हैं कि “किसी भी तरह से मैं आज नफरत करने वालों को पागल करने का इरादा नहीं रखता – लेकिन इस तरह के एक भयानक सप्ताह के बाद, आइए लपेटते हैं। यह एक और महान दिन के साथ है।

source-google

जब से यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। तब से इस वीडियो पर लोगो ने अपनी प्रतिकिर्या देना शुरु कर दिया है । किसी ने ट्वीट किया कि यह एक शानदार नृत्य दृश्य है और किसी दुसरे ने लिखा कि “मैं कभी यह वीडियो देखने से नहीं थकता।”

बाजीराव मस्तानी के पेशवा

बात करे अभिनेता रणवीर सिंह के डांस की कहानी उस गाने में एक महत्वपूर्ण भूमिका थी। इसे अभिनेता रणवीर सिंह ने जीत की खुशी में डांस किया था, जिन्होंने पेशवा बाजीराव के किरदार को निभाया था, अपनी बहुत सी जीत में से इस जीत को अपने सैनिकों के साथ मनाया था। अभिनेता रणवीर सिंह ने इस किरदार के लिए फ़िल्मफेयर अवार्ड भी अपने नाम किया था। इस फिल्म में इनके अलावा अभिनेत्री दीपिका पादुकोन ने अभिनय किया था। यह फिल्म संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित की गई थी। अब अभिनेता रणवीर सिंह आने वाली फिल्म 83 जो की कबीर खान द्वारा निर्देशित की गई है। इसमें भी अभिनेत्री दीपिका पादुकोन ने अभिनय किया हैं।

source-google
7 August, 2019

About Author

Shivam Thakur