क्या Bigg Boss की मालकिन अमीषा पटेल बनेगी जेल की महारानी
बॉलीवुड Talkies

क्या Bigg Boss की मालकिन अमीषा पटेल बनेगी जेल की महारानी

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ रांची कोर्ट ने अरेस्ट वारंट जारी किया है। अमीषा पर प्रोड्यूसर अजय कुमार ने ढाई करोड़ रुपये का चेक बाउंस का आरोप लगाया है। अजय का आरोप है कि उन्होंने साल 2018 में फिल्म देसी मैजिक बनाने के लिए 3 करोड़ रुपये उधार दिए थे।  इसके बाद वह जब भी अमीषा से पैसे वापस मांगते तो वह इस बात पर कोई न कोई टाल-मटोल कर जाती थीं या कोई प्रतिक्रिया नहीं देती थीं। अमीषा पटेल काफी समय से सिनेमा से दुरी बनाए हुए है।  

source-google

फिल्म नहीं चलने पर प्रोडूसर ने मांगे पैसे

बाद में जब फिल्म को अच्छा रिस्पांस नहीं मिला  तो प्रोड्यूसर ने पैसे मांगे।  अमीषा ने ढाई करोड़ का चेक भी दिया। मगर जब चेक को बैंक में लगाया गया तो वह बाउंस हो गया।  इसी मामले में अमीषा के खिलाफ रांची कोर्ट में धोखाधड़ी का केस चल रहा है।  अजय ने बताया कि केस दर्ज करने के बाद से लेकर अब तक अमीषा से कई बार संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन उन्होंने एक बार भी रिस्पॉन्ड नहीं किया है।

source-google

धोखाधड़ी का आरोप लगा

इससे पहले अमीषा पर 11 लाख रुपये लेने के बाद ऑर्गनाइजर्स के साथ धोखाधड़ी करने का आरोप लगा था।  अमीषा पर आरोप था कि उन्होंने एक वेडिंग इवेंट में आकर डांस करने के 11 लाख रुपये लिए थे, लेकिन पैसे लेने के बाद वह इवेंट में नहीं पहुंचीं। यह रकम आरोपी राजकुमार द्वारा न्यू मैक्स इन्टरटेंनमेंट कंपनी के नाम से ली गई थी।  अमीषा पर ये आरोप मुरादाबाद में ड्रीमविजन इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाने वाले पवन वर्मा ने लगाए थे।

source-google

बिग बॉस में बनी मालकिन

देखा जाए तो आज कल अमीषा पटेल टॉप बिग बॉस की मालकिन बनी हुई है, बिग बॉस की शुरुवात में रिपोर्ट के अनुसार ये बात का खुलासा भी हुआ था कि वो इस साल के बिग बॉस में नज़र आएंगी, बिग बॉस में मालकिन का काम सिर्फ कुछ ही समय का होता है हालांकि बिग बॉस भी अभी विवाद में घिरे हुए नज़र आ रहे है।

source-google
12 October, 2019

About Author

Riya