विकी कौसल के पीछे पड़ा भूत, लोगों से बचाने के लगाई गुहार
बॉलीवुड Talkies

विकी कौसल के पीछे पड़ा भूत, लोगों से बचाने के लगाई गुहार

उरी: दा सर्जिकल स्ट्राइक की बेहतरीन कामयाबी के बाद अब विकी कौशल की फिल्म का पोस्टर सामने आ गया है, जिसका नाम भूत है और पहले ही पोस्टर में ज़ाहिर कर दिया गया है कि दा हॉन्टेड श‍िप पहला पार्ट है। भूत का पहला पोस्टर 13 सितम्बर को लॉन्च किया गया है। भूत फिल्म 15 नवंबर को रिलीज़ होने जा रही है। इस फ़िल्म का पोस्टर देखकर एक तरफ डर और दूसरी तरफ फिल्म को देखने की इच्छा बढ़ रही है। अक्सर भूत वाली फिल्म को सब लोग देखना पसंद करते हैं क्योंकि भूत वाली फिल्मों की स्टोरी हमेशा मज़ेदार होती है।

source-google

फिल्म का पोस्टर देखकर साफ़ पता चल रहा है कि विकी कौशल एक नाव के अंदर भरे पानी में डूब रहे हैं और उनको पीछे से एक डरावनी चुड़ैल पकड़ रही है और साफ़ नज़र आ रहा है कि विकी कौशल बचना चाहते हैं। ड्रामा, रोमांस और फाइटिंग के साथ साथ दर्शक हॉरर मूवी भी देखना उतना ही पसंद करते हैं।

source-google

इंस्टाग्राम में किया पोस्ट

विकी कौशल और भूमि पांडेकर की आने वाली फिल्म भूत का पोस्टर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में पोस्ट करते हुए इस फिल्म के बारे में दिखाया है। भूमि पांडेकर ने अपने इंस्टग्राम में फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन डाला कि फसें विकी कौशल को बचाओं हॉन्टेड शिप से, और विकी कौशल ने फोटो के साथ कैप्शन डाला कि भय से दूर नहीं जा सकते, आतंक से दूर नहीं जा सकते। मुझे भागने में मदद करें।

source-google

फिल्म भूत को भानु प्रताप सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं। जिसमें विकी कौशल और भूमि पांडेकर लीड रोल में आने वाले है। करण जौहर-शशांक खैतान दोनों ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है वहीं इससे पहले फिल्म के दौरान विकी कौशल की चोट लगने की खबर सामने आई थी।

13 September, 2019

About Author

Riya