First Wedding Anniversary पर दीपिका-रणवीर पहुंचे वेंकटेश्वर मंदिर, देखिए तस्वीरें
बॉलीवुड Talkies

First Wedding Anniversary पर दीपिका-रणवीर पहुंचे वेंकटेश्वर मंदिर, देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड के दो ऐसे सितारे जो हमेशा से ही सुर्खियों में बने रहते हैं। जिनकी फिल्में सिनेमा पर्दों पर आग लगा देती हैं। इनके एक लुक को देखने के लिए लाखों लोगों की भीड़ जमा हो जाती है। यहां तक की ये जोड़ी कई बार सिनेमा पर्दे पर एक ही फिल्म में नज़र भी आए हैं। जिसमें से एक फिल्म (Bajirao Mastani) का डायलॉग है “बाजीराव ने मस्तानी से मोहब्बत की है, अय्याशी नहीं” अब तो आप समझ ही गए होंगे कि हम किसके बारे में बात कर रहे हैं जी हां, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (Deepika Padukone and Ranveer Singh) की शादी को आज एक साल पूरा हो गया है।

Source-google

First Wedding Anniversary पर दोनों सितारे पहुचें वेंकटेश्वर मंदिर

ठीक एक साल पहले दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (Deepika Padukone and Ranveer Singh) ने आज ही के दिन इटली (Italy) में कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से शादी की थी। और आज उनकी शादी को ठीक एक साल (First Wedding Anniversary) हो गया है, ऐसे में वो अपने पूरे परिवार के साथ तिरुपति के वेंकटेश्वर मंदिर (Venkateswara Temple of Tirupati) में भगवान का आशीर्वाद लेने पहुंचे।

Source-ani

सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीरें

मंदिर पर पहुंचे इस जोड़े ने भगवान का आर्शीवाद के लेने के बाद मंदिर परिसर में ही कुछ तस्वीरें लीं। जिसमें से कुछ फोटो दीपिका ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की। इस मौके पर दीपिका ने लाल रंग की साड़ी पहनी। मंगलसूत्र और सिंदूर लगाए दीपिका (Deepika Padukone Looking so beautiful) बेहद खूबसूरत ( लग रही हैं। देखिए तस्वीरें…

 

Source-google

अपने फैंस से मिले रणवीर-दीपिका

वहीं रणवीर सिंह ऑफ व्हाइट शेरवानी पहने नजर आए । साथ ही उन्होंने गुलाबी रंग का दुपट्टा भी ओढ़ा हुआ है। मंदिर में दर्शन करने के बाद दीप-वीर ने मीडिया को पोज दिए। साथ ही अपने फैंस से भी मिले।

Source-google

स्वर्ण मंदिर में टेक सकते हैं माथा

अटकलों के बाजार की मानें तो तिरुपति और पद्मावति के दर्शन करने के बाद दीपिका-रणवीर 15 नवंबर को परिवार के साथ स्वर्ण मंदिर में मत्था टेकने के लिए अमृतसर रवाना हो सकते हैं। जिसके बाद वे वापस मंबुई आ जाएगें।

Source-google

 दीपिका और रणवीर का मंदिर में फैंस से मिलते और फोटो लेते हुए वीडियों भी सामने आया है। देखिए…

Source-Instagram (manav manglani)
14 November, 2019

About Author

Ashish Jain