HBD: आयुष्मान खुराना से जुड़े कुछ रोचक राज़
बॉलीवुड Talkies

HBD: आयुष्मान खुराना से जुड़े कुछ रोचक राज़

आयुष्मान खुराना का आज 35वां जन्मदिन है, जिसका तोहफा उनके फैंस ने उनकी फिल्म ड्रिमगर्ल की धमाकेदार ओपनिंग करके उन्हें दे दिया है। आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल ने बॉक्स ऑफिस में काफी धमाल मचा दिया है और इस फिल्म की कमाई भी काफी अच्छी हो रही है। आयुष्मान के जन्मदिन का यह इस साल का सबसे अच्छा तोहफा साबित होने वाला है।

source-google

ड्रीमगर्ल ऐसी फिल्म है जिसने पहले ही दिन बहुत अच्छी कमाई की है साथ आयुष्मान की ये छठी सुपरहिट फिल्म होगी। जिसके कारण उनके करियर में काफी अच्छा मोड़ आ गया है। लेकिन बहुत से लोगों को उनके बारे में काफी अच्छे से नहीं पता इसलिए आज हम आपको आयुष्मान की ज़िन्दगी के कुछ ऐसे अनकहे राज़ बताएंगे।

source-google

आयुष्मान खुराना के ज़िन्दगी की कुछ बातें

  • आयुष्मान खुराना चंडीगढ़ के रहने वाले है जोकि शुरू से लड़कियों में काफी फेमस हैं। अपने गली से लेकर स्कूल और कॉलेज में भी आयुष्मान हमेशा से लड़कियों के पसंदीदा रहे हैं। शुरुआती दौर में आयुष्मान मास कम्युनिकेशन के स्टूडेंट थे और उन्होंने कॉलेज में टॉप किया था लेकिन वो पढ़ाई के साथ साथ एक्टिंग मे भी काफी अच्छे थे।
source-google
  • आयुष्मान का करियर रोडीज़ से शुरू हुआ उन्होंने चंडीगढ़ ऑडिशन दिया और उसको पार करके रोडीज़ में अपनी जगह बनाते हुए उसका ख़िताब भी जीता। उसके बाद आयुष्मान रुकने वाले नहीं थे, काफी टाइम तक उन्होंने MTV चैनल को होस्ट करने बाद तक वे काफी फेमस हो गए थे।
source-google
  • काफी चैनल होस्ट करने के बाद उन्होंने अपनी किस्मत फिल्म इंडस्ट्री में अजमाई, विक्की डोनर से उन्होंने अपना कदम फ़िल्मी जगत में रखा। साथ ही उन्होंने अपनी सिंगिंग का जादू भी उस फिल्म में दिखाया। एक्टिंग के साथ सिंगिंग को काफी प्यार मिलने पर आयुष्मान काफी हिट हुए।
source-google
  • इंडस्ट्री में अपना पैर जमा देने के बाद आयुष्मान खुराना ने चंडीगढ़ में काफी थियेटर खोल रखे हैं, जिनके मालिक वो खुद हैं।
source-google
  • आयुष्मान एक्टर बनने से पहले वो दिल्ली में रेडियों जॉकी थे, जिसमे “मान न मान मैं तेरा आयुष्मान ” नाम का शो को होस्ट करते थे, और वहां भी उनको उतना ही प्यार मिला। उसके बाद उन्हें कलरस चैनल पर ‘इंडिया गोट टैलंट’ का सीजन भी होस्ट करने को मिला था। 
source-google
14 September, 2019

About Author

Ashish Jain