‘The Sky is Pink’ के पहले दिन रहे अच्छे रिव्यू
बॉलीवुड Talkies

‘The Sky is Pink’ के पहले दिन रहे अच्छे रिव्यू

The Sky is Pink Movie Review: प्रियंका चोपड़ा ने ‘द स्काई इज पिंक’( The Sky is Pink) से काफी लंबे समय के बाद वापसी की, बॉलीवुड में की इस फिल्म से प्रिंयका काफी खुश थी यहीं नहीं फिल्म के प्रमोशन के लिए काफी दिन से प्रियंका ने जोरों-शोरों से काम शुरू कर रखा था।  फिल्म 11 अक्टूबर 2019 को रिलीज़ हो गयी है। (The Sky is Pink) को लोगों ने काफी सरहाना दी है।  अधिकतर लोगों ने फिल्म के बारे में पॉजिटिव रिव्यू दिए है। जिसके बाद फिल्म डायरेक्टर और कास्ट को काफी अच्छा लगा।

source-google

पहले दिन की कमाई

( The Sky is Pink) फिल्म को काफी अच्छे रिव्यू के बाद, अब रिपोर्ट्स के मुताबिक, मूवी ने पहले दिन 3 करोड़ की कमाई है। आने वाले दिनों में फिल्म को अच्छे वर्ड ऑफ माउथ का फायदा मिलने की उम्मीदें हैं।  हालांकि, फिल्म को वॉर और जोकर से कड़ी टक्कर मिलेगी।  इसी वजह से फिल्म को स्क्रीन्स भी कम मिले हैं।

यह भी पढ़े: ‘Bigg Boss 13’ में लड़कों का हुआ नॉमिनेशन टास्क

source-google

फिल्म की कहानी

फिल्म के ट्रेलर के बाद प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर को काफी प्यार मिला। जिसकी उनको उम्मीद भी थी। ट्रेलर को काफी अच्छे तरीके से बनाया गया था।  इस फिल्म से प्रियंका चोपड़ा 3 साल बाद बॉलीवुड में दुबारा धूम मचाने वाली है। साथ ही यह फिल्म ज़ायरा वसीम की आखरी फिल्म होने वाली है। इस फिल्म के ट्रेलर को देख कर साफ पता चल रहा है कि फिल्म में भरपूर रोमांस, फैमली लव और इमोशन के ऊपर है। इस फिल्म में फरहान अख्तर और प्रियंका चोपड़ा दोनों पति और पत्नी का रोल निभा रहे है।  

source-google

बुक पर आधारित है फिल्म

यह फिल्म एक किताब पर आधारित है। जिसमे एक लड़की थी जिस को पल्मनरी फाइबरोसिस नामक बीमारी थी। जिनका नाम आयशा चौधरी था। आयशा ने My Little Epiphanies नाम की किताब अपने ऊपर लिखी थी। जिसको पब्लिश करने के अगले दिन उनका निधन हो गया था।

source-google
12 October, 2019

About Author

Ashish Jain