Made in China के किरदार आए सामने
बॉलीवुड Talkies

Made in China के किरदार आए सामने

राजकुमार की आने वाली फिल्म “मेड इन चाइना”(Made in China Movie) की बारे में बहुत सी बातें सामने आ रही थी, फिल्म के किरदार को लेकर अक्सर काफी बात होती रहती है। और अब फिल्म (Made in China Movie) के किरदार को लेकर भी बातें हो रही हैं। मेकर्स से भी ये सुनने को मिला था कि इनको इस फिल्म (Made in China Movie) के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी थी। फिल्म की कड़ी मेहनत के बाद अब आखिरकार फिल्म को रिलीज़ करने की बात सामने आ ही गयी।

source-google

दिवाली पर होगी फिल्म रिलीज़

राजकुमार राव की फिल्म मेड इन चाइना (Made in China Movie) दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म में बोमन ईरानी भी अहम रोल में हैं। मूवी को मिखिल मुसाले ने डायरेक्ट किया है।  फिल्म के लिए मेकर्स ने काफी मेहनत की है।  फिल्म में रोल की तैयारियों और कैरेक्टर की बारीकियों के लिए बोमन और मिखिल कई सारे प्रोफेशनल से मिले। बोमन ईरानी और मिखिल मुसाले ने मूवी में मदद के लिए सेक्सोलॉजिस्ट डॉक्टर महिंद्रा वास्ता से भी मिले।

यह भी पढ़े: Happy Birthday Amitabh Bachchan: विदेशों में भी छोडी है अपनी छाप

source-google


 डॉक्टर ने बताया किरदार

डेक्कन क्रोनिकल की खबर के मुताबिक, मिखिल ने डॉक्टर के बारे में बात करते हुए कहा- डॉक्टर वास्ता काफी ईमानदार हैं। एक्सपीरियंस और साफ-साफ बोलने वाले हैं । वो इस फिल्ड में 50 के दशक से काम कर रहे हैं। उन्हें सेक्सोलॉजी के बारे में काफी जानकारी है और इन से ली जानकारी से इस फिल्म के किरदार को सिखाया गया है।

source-google

राजकुमार राव का किरदार

बता दें कि मिखिल ने फिल्म के सब्जेक्ट के लिए रिसर्च की और मेड इन चाइन की स्क्रिप्ट लिखी। फिल्म में राजकुमार राव ने रघु मेहता का रोल प्ले किया है। रघु अहमदाबाद से हैं। वो मूवी में एक बिजनेसमैन बने हैं, जिसके पार्टनर बोमन ईरानी हैं। फिल्म में मौनी रॉय उनके अपोजिट रोल में हैं।

source-google
11 October, 2019

About Author

Ashish Jain