लाल जोड़ा पहनकर दुल्हन बनी सपना चौधरी, खूबसूरत तस्वीरें देख फैंस बोले- छोरी बवाल लागे सै

0
62
साभार: Instagram/Sapnachaudhary

नई दिल्ली। अपने डांस से पूरे देश को दीवाना बना चुकी हरियाणवी डांसर और बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट सपना चौधरी ने सोशल मीडिया पर कुछ नई तस्वीरें शेयर की है। अक्सर सोशल मीडिया में एक्टिव रहने वाली सपना ने दुल्हन के लिबास में अपनी कुछ तस्वीरें साझा की है। सपना की यह तस्वीरें देखते ही देखते वायर हो गई हैं।

दरअसल, यह तस्वीरें सपना चौधरी के एक नए फोटोशूट की हैं। इन तस्वीरों में सपना चौधरी पारंपरिक दुल्हन के लिबास में दिख रही हैं। लाल जोड़े के साथ भारी भरकम जूलरी में सपना चौधरी बहुत ही शानदार दिख रही हैं। एक भारतीय दुल्हन के रूप में दिख रही सपना का यह अंदाज उनके फैंस को खूब भा रहा है।

सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से यह तस्वीरें शेयर की है, जिसके बाद वहां कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। सपना के ढ़ेर सारे फैंस उनके इस अंदाज की तारीफ कर रहे हैं। सपना के एक फैन ने लिखा, ‘’आप बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं, सपना जी। एक अन्य फैन ने हरियाणवी लहजे में कमेंट करते हुए लिखा, ‘छोरी, बवाल लागे सै’।

बता दें कि साल 2018 सपना चौधरी के करियर को नई बुलंदियों पर पहुंचा गया। बिग बॉस 11 में वह कंटेस्टेंट बनकर आई, लेकिन खिताब नहीं जीत पाई। बावजूद, इसके फैंस ने उन्हें खूब पसंद किया। पिछले साल सपना चौधरी एक बॉलीवुड गाने में नजर आई। फिलहाल सपना अपने कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं। सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

साल 2019 की शुरुआत सपना ने गोवा के एक इवेंट में की जहां उन्होंने अपने ही वायरल सॉन्ग ‘तेरी आंखियां का यो काजल’ गाने में पर धुआंधार परफॉर्मेंस दी। सपना चौधरी के एक फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर इस न्यू ईयर वीडियो को शेयर किया है जिसमें सपना अपने फेमस गाने पर डांस करती नजर दिखीं।