फेमिना मिस इंडिया 2019 का खिताब किया अपने नाम मिस सुमन राव ने, कर रही थी सी.ए की तैयारी
बॉलीवुड Talkies

फेमिना मिस इंडिया 2019 का खिताब किया अपने नाम मिस सुमन राव ने, कर रही थी सी.ए की तैयारी

Bollywood desk: राजस्थान Femina Miss India 2019 का खिताब मिस सुमन राव ने जीता। फेमिना मिस इंडिया 2019 कार्यक्रम मुंबई के सरदार वल्लभ भाई पटेल स्टेडियम में रखा गए था। इस खास मौके पर बॉलीवुड के कई सितारे मौजूद थे। रेमो डिसूजा, हुमा, विक्की कौशल, आयुष शर्मा और करन जौहर आदि वहीं 2018 की मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर इस आयोजित प्रोग्राम को होस्ट करती नजर आई।

मिस इंडिया बन चुकि सुमन (Suman Rao)की काबिलियत को सलाम

  • सुमन (Suman Rao) ने साबित कर दिखाया कि कोशिश करने वालों की हार नही होती। किसी काम को करने की ठान लो तो एक दिन आपकी मेहनत सफल जरूर होती है। इसी जज़्बे पर कायम रही सुमन जिन्होंने जिंदगी में कभी हार नहीं मानी और आगे बढ़ती चली गई।
  • इससे पहले भी उन्होंने 2018 के मिस इंडिया में हिस्सा लिया था हालांकि वो खिताब को जीत नहीं पाइ लेकिन फर्स्ट रनअप रही। बता दें मिस सुमन C.A की तैयारी कर रही थी।
  • इसके साथ ही सुमन ने बताया कि वह अपनी लाइफ में जो कुछ है अपने माता पिता के वजह से। सुमन ने इस बात को साबित कर दिया कि आपमें हिम्मत हो तो नामुमकिन कुछ भी नहीं।
  • bollywood इस जीत की खुशी को सुमन ने खुद अपने इनस्टाग्राम अकांट से शेयर की। बता दें कि इस प्रतियोगिता में 30 लोगों ने हिस्सा लिया था। आपको बता दें Femina Miss India 2019 की पहली रनर अप शिनता चौहान और दूसरी रनर अप संजना विज बनी हैं।
16 जून, 2019

About Author

[email protected]