श्रुति हसन का हुआ ब्रेकअप नहीं  मिल सच्चा प्यार
बॉलीवुड Talkies

श्रुति हसन का हुआ ब्रेकअप नहीं मिल सच्चा प्यार

गब्बर इज बेक से बॉलीवुड सिनेमा में अपना नाम बनाने वाली श्रुति हसन और माइकल कोर्सेल की कुछ फोटो वायरल हुई है जिसमें श्रुति और उनके बॉयफ्रेंड एक लविंग कपल लग रहे है जिसे देखकर काफिला भू टकमेण्ट भी कर  रहे हैं। श्रुति ने VOOT के एक इंटरव्यू में भी अपने रिलेशनशिप के लिए बोला था, बाकी भी बहुत सी बातें श्रुति हसन बोली कि उन्हें एक ही रिलेशन में रहना हैं।

source-google

इंटरव्यू के दौरान बोला ये

श्रुति हसन ने एक इंटरव्यू के दौरान ये बोला(जिसे लक्ष्मी मांचू होस्ट कर रही थी) कि वो एक अच्छे प्यार की तलाश में थी और श्रुति हसन ने लक्ष्मी मांचू से कहा कि वह जीवन भर ‘केवल एक’ रिश्ते में रही हैं और यह उनके लिए एक बहुत अच्छा अनुभव था।  ‘ शो में, लक्ष्मी मांचू ने श्रुति से पूछा कि उन्हें अपने करियर की शुरुआत में प्यार में पड़ने के बारे में कैसा लगा, जिस पर उन्होंने जवाब दिया, “मैं शांत प्रकार की थी। मैं बहुत ही मासूम थी और हर कोई मेरे चारों ओर बॉस होता। मैं बहुत भावुक हूं इसीलिए कि वे इसे संभाल सकते थे। मैं कहूंगी , यह मेरे लिए बहुत अच्छा अनुभव रहा हैं।

source-google

2016 में अपने रिश्ते को बताया

श्रुति और माइकल ने 2016 में अपने रिलेशन के बारे में सोशल मीडिया में पोस्ट करते हुए ये बात बोली थी। श्रुति  लॉस एंजिल्स और भारत के बीच ही रहती है , जबकि माइकल भी अक्सर श्रुति के साथ घूमने के लिए भारत आते थे। हालही में कुछ समय पहले श्रुति और उनके बॉयफ्रेंड की ब्रेकअप की बातें भी सामने आई थी जो कि उनके  इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये साझा हुई थी। जिसमें उन्होंने लिखा था कि “यह युवा महिला हमेशा मेरी सबसे अच्छी दोस्त होगी। इसलिए हमेशा एक दोस्त के रूप में उसका आभारी रहिए। लव यू गैल “

source-google
8 October, 2019

About Author

Riya