‘सांड की आंख’ फिल्म को राजस्थान में जीएसटी फ्री
बॉलीवुड Talkies

‘सांड की आंख’ फिल्म को राजस्थान में जीएसटी फ्री

सांड की आंख फिल्म में तापसी पन्नू और भूमि  पेडनेकर 80 साल की बुढ़िया का रोल निभाने जा रही है जो कि बहने हैं, जिनका नाम चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर है। चंद्रो तोमर का किरदार भूमि और प्रकाशी तोमर का किरदार तापसी निभा रही हैं। फिल्म में लड़ाई के साथ साथ हंसी मजाक भी काफी हद तक दिखाया गया हैं।

source-google

राजस्थान में जीएसटी फ्री

वहीं तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म ‘सांड की आंख’ को राजस्थान राज्य में जीएसटी (माल और सेवा कर) से छूट दी गई है।

source-twitter

ट्रेलर हुआ रिलीज़

फिल्म के ट्रेलर को देखकर साफ़ पता लग रहा है कि तापसी और भूमि एक ऐसी फॅमिली से हैं, जहां लड़कियों और औरतों को अपनी मनमानी करने की भी इजाज़त नहीं है। दोनों के घर में बंदूक का काफी ज्यादा इस्तेमाल हुआ करता है, लेकिन औरतों को उसे छूने की आज़ादी तक नहीं है। उन्हें बोला जाता है कि ये लड़कों की चीज है औरतो की नहीं, लेकिन उन दोनों ने भी ठान रखी थी कि हमें यही करना हैं।

source-youtube

किरदार में बने निशानेबाज़

चंद्रो और प्रकाशी दोनों ही छुप कर बंदूक चलाते थे और उसमें उनका साथ दो छोटी बच्ची देते हुए नज़र आ रही हैं।  साथ ही ट्रेलर भी हल्का हल्का ऐसा भी दिखाया जा रहा है कि बहनो के इस कदम पर काफी लोग उनको डिमोटिवेट करते हुए नज़र आ रहे हैं। लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और करके दिखाया। बता दें कि निशानेबाजी  चंद्रो और प्रकाशी को काफी सारे मैडल तक मिल चुके हैंऔर मुक्केबाज़ फिल्म से अपना नाम बनाने वाले विजय सिंह तोमर सिस्टर के कोच के रूप मे दिखने वाले हैं।

source-google
10 October, 2019

About Author

Ashish Jain