Gandhi Jayanti 2019 पर Salman Khan ने जारी किया वीडियो
बॉलीवुड Talkies

Gandhi Jayanti 2019 पर Salman Khan ने जारी किया वीडियो

2 अक्टूबर गांधी जयंती (gandhi jayanti) के मौके में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान(Salman khan) ने अपनी भावना व्यक्त करते  हुए एक मैसेज दिया है और फैंस भी उस मैसेज से काफी ज्यादा खुश नज़र आ रहे हैं। मैसेज में उन्होंने देश के लिए और सफाई के लिए लोगों को और जागरूक होने की बात सामने रखी। सलमान खान ने अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 के स्टाइल में चुलबुल पांडे बनकर अपने फैंस को सफाई के लिए बोला और अपनी फिल्म को भी प्रमोट किया।

source-google

Salman khan हुए जागरूक

सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में 2 अक्टूबर गांधी जयंती के मौके पर वीडियो साझा की जिसमें उन्होंने कहा कि ”2 अक्टूबर को है गांधी जयंती. गांधी जयंती को धूमधाम से मनाएं. आखिरकार, महात्मा गांधी राष्ट्रीय पिता हैं. उसके साथ थोड़ा सा, थोड़ा सा क्यों बहुत ज्यादा फिट इंडिया पर ध्यान दें और भारत को स्वच्छ रखें. यानि स्वच्छ भारत, स्वच्छ भारतीय, फिट इंडिया.” सलमान खान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वे हर इवेंट पर पोस्ट करते हैं।

यह भी पढ़े: क्या वॉर दे पाएगी साउथ को टक्कर

source- google

आजकल चल रहे है व्यस्त

सलमान खान आजकल काफी ज्यादा व्यस्त चल रहे है, सलमान कीसलमान खान वर्कफ्रंट पर कई फिल्मों पर काम कर रहे हैं. एक्टर की अगली फिल्म दबंग 3 है. ये फिल्म प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं. इसमें साउथ के सुपरस्टार किच्चा सुदीप नेगेटिव रोल में दिखेंगे. सलमान खान के साथ फीमेल लीड में सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी. ये फिल्म सिनेमाघरों में इस साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी. फिर आजकल सलमान खान बिग बॉस 13 के होस्टिंग में भी लगे हुए हैं।

source-google

सलमान खान की अप-कमिंग फिल्म

सलमान खान की कुछ फिल्में ऐसी भी है जिसकी शूटिंग उन्होंने शुरू कर रखी है जिसमें से किक 2 और एक था टाइगर 3 भी है। किक के पहले भाग में कामियाबी के बाद अब सलमान ने उनके दूसरे भाग की तैयारी भी शुरू कर दी है और  एक था टाइगर की भी दोनों सीरीज ने लोगों के दिल में काफी अच्छी छाप छोड़ी हैं।  

source-google
2 October, 2019

About Author

Riya