‘Salman Khan’: पापा बोले “टेंशन नको लेने का”!
बॉलीवुड Talkies

‘Salman Khan’: पापा बोले “टेंशन नको लेने का”!

‘चंदा ने पूछा तारों से… तारों ने पूछा हज़ारों से कि सबसे प्यारा कौन है. तो एक ही नाम आता है पापा’… “पापा” एक ऐसा शब्द है जिसका कोई मूल्य नहीं। केवल शब्द ही नहीं पापा ही अमूल्य है।हर प्रॉब्लम का सोल्युशन उनके पास होता है। और अगर न हो तो वो सिर्फ रिलैक्स होने को कहते हैं। ये वो ही शख्स है जो हमें स्ट्रांग बनाते है। हमें प्रॉब्लम से लड़ना सिखाते हैं। ऐसा ही कुछ बॉलीवुड के भाई यानी सलमान खान के पिता ने उनको कहा है “टेंशन नको लेने का”।

source-google

क्या कहा Salim Khan ने

सलमान खान के पिता सलीम खान एक पटकथा लेखक (screenwriter) हैं। इन्होने सलमान खान को ये सलह दी है कि वे अपनी आने वाली पुलिस-एक्शन फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) के परिणाम के बारे में चिंता न करें। जो होगा अच्छा होगा। उनकी इस बात को सुनकर सलमान काफी स्ट्रांग और टेंशन फ्री फील कर रहे हैं।

source-google

कब होगी Dabangg 3 रिलीज़

सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ (Dabangg 3) सिनेमाघरों में जल्द ही आने वाली है। जिसका सलमान के फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। ये फिल्म 20 दिसंबर 2019 को सिनेमाघरों ने धमाल मचाने आ रही है।

source-google

इन भाषाओं में होगी रिलीज़

सलमान की ये फिल्म तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज़ होगी. सलमान ने बताया कि “मैंने फिल्म के ट्रेलर के लिए तमिल में डब किया था। मैंने इसे प्रभुदेवा को दिखाया, उन्होंने इसे सुना और उन्होंने कहा,” सर, आप किस भाषा में बोल रहे हैं? ‘ उन्होंने कहा कि हमें तमिल संस्करण के लिए एक अच्छा डबिंग कलाकार मिलेगा, और मैंने कहा कि उन्हें मुझे प्रयास करने देना चाहिए। उन्होंने मुझसे कहा, ‘सर, आप हिंदी डबिंग पर ध्यान केंद्रित करते हैं’।

source-google

Dabangg 3 के बाद अगली फिल्म कौन सी

Dabangg 3 के बाद सलमान खान ककी फिल्म होगी “राधे” (Radhe)। जो कि साल 2020 में ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

source-google
2 December, 2019

About Author

Twinkle98