Remo D Souza ने की तीसरी शादी !
बॉलीवुड Talkies

Remo D Souza ने की तीसरी शादी !

डांस के गुरु रेमो डी सूज़ा(Remo d Souza) जो बॉलीवुड के काफी अच्छे कोरियोग्राफर और निर्देशक हैं, अपनी 20वीं सालगिरह में तीसरी शादी करतेहुए नज़र आ रहे है जिसमें उनकी आने वाली फिल्म स्ट्रीट डांसर की टीम भी मौजूद थी। रेमो डी सूज़ा(Remo d Souza) और उनकी पत्नी लिजेल की फोटो सोशल मीडिया में तेज़ी से वायरल हो रही हैं। दरअसल रेमो और उनकी पत्नी को शादी के 20 साल पुरे हो चुके है और उन्होंने इस लिए दोबारा शादी करके अपने प्यार को कायम रखा। 

source-google

मनाया अनोखा जश्न

अपनी शादी के 20 साल पूरे कर लिए हैं। रेमो और लिजेल ने इस दिन का जश्न एक अनोखे तरीके से मनाया। दरअसल कपल ने इस खास दिन को और भी खास बनाने के लिए तीसरी बार शादी की। दोनों अपने करीबियों की मौजूदगी में क्रिश्चियन रीति रिवाजों से फिर एक बार शादी के बंधन में बंधे। रेमो (Remo d Souza) की आने वाली फिल्म  स्ट्रीट डांसर 3डी के अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने भी इस समारोह में शिरकत की।

यह भी पढ़े: Bigg Boss 13: शो शुरु होते के साथ बंद करने की उठी मांग

source-google

सोशल मीडिया में फोटो की साझा 

दोनों अपने करीबियों की मौजूदगी में क्रिश्चियन रीति रिवाजों से फिर एक बार शादी के बंधन में बंधे। रेमो की आने वाली फिल्म  स्ट्रीट डांसर 3डी के अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने भी इस समारोह में शिरकत की।

source-google

वरुण ने सोशल मीडिया पर रेमो की तीसरी शादी की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के कैप्शन में एक्टर ने लिखा, लोग एक शादी नहीं कर पाते, आपने तीन बार कर ली। शायद तीन लकी नंबर है।  इस फोटो में वरुण धवन, रेमो डिसूजा, लिजेल डिसूजा और श्रद्धा कपूर नजर आ रही हैं।

source-google

स्ट्रीट डांसर का इंतज़ार

स्ट्रीट डांसर 3डी, की पूरी टीम तहेदिल से अपनी इस बड़ी फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रही है। यह फिल्म भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्ण कुमार, लिजेल डिसूजा द्वारा निर्मित और रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित है। फिल्म में वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, प्रभूदेवा और नोरा फतेही मुख्य किरदार में हैं।

source-google
7 October, 2019

About Author

Riya