Ranveer Singh Film 83: सेट पर भावुक हुए रणवीर सिंह
बॉलीवुड Talkies

Ranveer Singh Film 83: सेट पर भावुक हुए रणवीर सिंह

Ranveer Singh Film 83: रणवीर सिंह की चर्चित फिल्म ’83’ के लिए काफी बातें सामने आ रही है और कब से उनकी फिल्मों की सारी बातें और फोटो सोशल मीडिया में वायरल होती रहती हैं।  ऐसे ही उनकी शूटिंग के दौरान एक किस्सा और आया है जिसमें शूटिंग के दौरान रणवीर सिंह (Ranveer Singh Film 83) क़ाफी भावुक होते नज़र आ रहे हैं। फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान ने इस बात से पर्दा उठाते हुए बोला कि रणवीर सिंह एक शोटिंग के दौरान रो पड़े थे।

source-google

शूटिंग में की मेहनत

फिल्म 83 के दौरान जब रणवीर सिंह (Ranveer Singh Film 83) को कपिल देव की शोटिंग करनी थी तो एक पल ऐसा भी आया जिसमें रणवीर सिंह काफी ज्यादा भावुक नज़र भी आए। कबीर सिंह ने मुंबई मिरर में एक इंटरव्यू के दौरान ऐसा खुलासा किया कि उन्होंने बताया कि क्लोजिंग सीन के शूट के बाद रणवीर ने भारी मन से ‘कट’ कहा था। उस वक्त उनके अंदर खुशी और दुख दोनों का मिला जुला रिएक्शन था।

यह भी पढ़े: जान्हवी कपूर को याद आई उनकी मां ‘श्री देवी’

source-google

5 दिन लंदन में हुई शूटिंग

कबीर सिंह ने बताया कि लॉर्ड्स स्टेडियम  में फ़िल्म की शूटिंग तक़रीबन पांच दिन तक चली साथ उन्होंने कपिल देव के ड्रेसिंग और लॉकर  रूम दोनों का इस्तेमाल किया और फिल्म में निभाए सारे किरदार में असली है जिसमें एक सीन ऐसा भी आया जिसमें रणवीर सिंह को  गेलरी में  खड़ा होकर कपिल देव की तरह लुक देना था लेकिन इस लुक की शूटिंग के बाद एक दम रणवीर रोने लगे।  

source-google

कपिल देव से है अच्छी दोस्ती

कपिल देव ने बताया कि रणवीर सिंह को उनके बायोपिक करने के लिए इसलिए चुना गया क्योंकि कपिल देव रणवीर सिंह को काफी अच्छे तरीके से जानते है और रणवीर सिंह भी उनके काफी अच्छे फैन रहे है। शूटिंग के दौरान जब कपिल देव शूटिंग देखने आए तो वो रणवीर सिंह की परफॉरमेंस देखकर काफी हैरान हो गये थे।  

source-google

फिल्म की कास्ट

1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित 83 अगले साल रिलीज होगी। इस फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा दीपिका पादुकोण, पंकज त्रिपाठी, बोमन ईरानी, साकिब सलीम, हार्डी संधू, एमी वि‍र्क सहित कई अन्य एक्टर्स हैं।

source-google
12 October, 2019

About Author

Ashish Jain