फिल्म ‘Thalaivi’ में रामचंद्रन का फर्स्ट लुक हुआ रिवील!
बॉलीवुड Talkies

फिल्म ‘Thalaivi’ में रामचंद्रन का फर्स्ट लुक हुआ रिवील!

जयललिता (Jayalalithaa) की फिल्म “थलाइवी” (Thalaivi) की शूटिंग 10 नवंबर को शुरू हो चुकी है। इस फिल्म में जयललिता का किरदार कंगना रनोट निभाती हुई नज़र आएंगी। इस फिल्म में अरविंद स्वामी (Arvind Swamy) एमजी रामचंद्रन का रोल निभाएंगे। अरविंद ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। जिसके बाद अरविंद का फर्स्ट लुक वायरल हुआ है। जिसके अरविंद क्लीन शेव में नज़र आ रहे हैं।

source-google

कौन हैं एमजी रामचंद्रन

एमजी रामचंद्रन वो शख्स है जिन्होंने ही जयललिता को राजनीती में कदम रखवाया। साल 1965 से 1973 तक जयललिता के साथ रामचंद्रन ने 28 फिल्मों में साथ काम किया।

source-google

15 नवंबर को अरविंद स्वामी ने किया जॉइन

इस फिल्म कंगना के साथ तमिल एक्टर अरविन्द भी नज़र आएंगे। ये इस फिल्म में तमिलनाडु के पूर्व सीएम एमजी रामचंद्रन का किरदार निभाते हुए नज़र आयेंगे। इस फिल्म की शूटिंग मैसूर में शुरू हो चुकी है। अरविंद का हिंदी भाषा पर भी अच्छा कमांड है।

source-google

तीन भाषाओं में होगी रिलीज़

“थलाइवी” (Thalaivi) फिल्म हिंदी, तमिल और तेलगु तीनों भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। हिंदी में इस फिल्म का नाम होगा “जया” तो वहीँ तमिल में फिल्म का नाम होगा “थलाइवी”। इस फिल्म को डायरेक्शन एएल विजय कर रहे हैं।

source-google

कंगना ने सीखा भरतनाट्यम

इस फिल्म में कंगना (Kangana Ranaut) 100 डांसर्स के साथ एक रेट्रो सांग शूट करेंगी। जिसे कोरिओग्राफर गायत्री रघुराम के द्वारा डायरेक्ट किया जायेगा। इस डांस के लिए कंगना भरतनाट्यम की क्लास ले रही हैं।

source-twitter

तमिल सीखने में परेशानी

कंगना (Kangana Ranaut) ने एक इवेंट में बताया कि उन्हें तमिल सीखने में काफी दिक्कत हो रही है। कंगना ने बताया कि ” मैंने पहले भी तमिल सीखने की कोशिश की थी और मुझसे नहीं हो रहा था। जिसके बाद मैने तमिल नहीं सीखी। लेकिन अब फिल्म की डिमांड पर मुझे तमिल सीखनी पड़ेगी। जिसके लिए में अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रही हूं।

source-google
15 November, 2019

About Author

Twinkle98