Radhe: सलमान की मां का किरदार निभाएगी ये एक्ट्रेस
बॉलीवुड Talkies

Radhe: सलमान की मां का किरदार निभाएगी ये एक्ट्रेस

सलमान खान की दबंग 3 दिसंबर में रिलीज़ होने वाली है, जिसका दर्शकों को काफी बेसब्री से इंतज़ार है। दबंग 3 के रिलीज़ होने से पहले ही सलमान खान ने अपनी अगली फिल्म का अनाउंसमेंट कर दिया है। जिसका नाम है राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई (Radhe: Your Most Wanted Bhai)। इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी रिलीज़ हो चुका है। जिसमे सलमान खान फुल ऑन एक्शन करते हुए नज़र आ रहे हैं।

source-google

सलमान की मां बनेगी ये एक्ट्रेस

सलमान की इस फिल्म में सलमान के ऑपोसिट दिशा पाटनी (Disha Patani) नज़र आएंगी और साथ ही रणदीप हुड्डा भी इस फिल्म में अहम भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे। इस फिल्म के लिए सलमान की मां के किरदार के लिए काफी लम्बे समय से खोज चल रही थी जोकि अब जाकर खत्म हुई है। इस फिल्म में सलमान की मां का किरदार जरीना वहाब (Zarina Wahab) निभाएंगी। ये पहली बार होगा जब सलमान और जरीना साथ काम करेंगे।

source-google

प्रभुदेवा और सलमान की है तीसरी फिल्म

इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. 8 नवंबर के बाद फिल्म की नॉन-स्टॉप शूटिंग होगी। फिल्म में सलमान और दिशा के अलावा जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा भी अहम रोल में नजर आएंगे। प्रभुदेवा के निर्देशन में बन रही यह फिल्म, सलमान के साथ उनकी तीसरी फिल्म है। इससे पहले सलमान और प्रभुदेवा ने वॉन्टेड में काम किया है। उनकी दबंग 3 जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी और राधे अगले साल ईद पर रिलीज की जाएगी।

source-google

जरीना वहाब की फिल्में

जरीना वहाब सूरज पंजोली की मां हैं। आपको बता दें कि जरीना के बेटे सूरज पंचोली को सलमान खान ने ही बॉलीवुड में लॉन्च किया था। जिसके बाद जरीना वहाब सलमान खान को सूरज का मेंटर मानती हैं। जरीना वहाब को पिछली बार पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक में विवेक ओबेरॉय के साथ देखा गया था। जरीना ने चितचोर, घरोंदा, अनपढ़, गोपाल कृष्ण, सावन को आने दो आदि फिल्मों में काम किया है।

source-google
4 November, 2019

About Author

Twinkle98