तीन साल बाद प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म के साथ करेंगी बॉलीवुड में वापसी
बॉलीवुड Talkies

तीन साल बाद प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म के साथ करेंगी बॉलीवुड में वापसी

फिल्म” दा स्काई इज पिंक” मूवी से बॉलीवुड में दुबारा 3 साल बाद प्रियंका चोपड़ा वापसी करने जा रही है। जिसे देखने के लिए उनके प्रशंसक काफी बेताब हो रहे है। जिसमे उनके साथ ज़ायरा वसीम, रोहित सराफ, फरहान अख्तर अहम भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म के पोस्टर रिलीज़ किये जा चुके है और यह फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। साथ ही बता दें कि यह फिल्म बायोग्राफी पर आधारित है और ये फिल्म 25 देशों में रिलीज़ होगी। आइये बताते है इस फिल्म के बारे में और बहुत सी बातें।

source-google

दा स्काई इज पिंक से जुड़ी कुछ बातें

इस फिल्म से प्रियंका चोपड़ा 3 साल बाद बॉलीवुड में दुबारा धूम मचाने वाली है। साथ ही यह फिल्म ज़ायरा वसीम की आखरी फिल्म होने वाली है। इस फिल्म के ट्रेलर को देख कर साफ पता चल रहा है कि फिल्म में भरपूर रोमांस, फैमली लव और इमोशन के ऊपर है। इस फिल्म में फरहान अख्तर और प्रियंका चोपड़ा दोनों पति और पत्नी का रोल निभा रहे है।

source-youtube

ज़ायरा वसीम उनकी बेटी का रोल करेंगी। जिसे लंग्स की बीमारी होती है। जिसकी वजह से सब परेशान होते है। उस के ऊपर ही सारी फिल्म है। ट्रेलर की शुरआत में ज़ायरा वसीम की आवाज से होती है। जिसमे ज़ायरा ने अपने आपको सबसे बड़ा विलन बोला है। क्योंकि उनकी बीमारी की वजह से फिल्म ने अलग मोड़ लिया। जिसमे सारे घर वाले ज़ायरा को लेकर बहुत ही परेशान रहने लगते है।

source-google

एक किताब पर आधारित है फिल्म

यह फिल्म एक किताब पर आधारित है. जिसमे एक लड़की थी जिस को पल्मनरी फाइबरोसिस नामक बीमारी थी। जिनका नाम आयशा चौधरी था। आयशा ने My Little Epiphanies नाम की किताब अपने ऊपर लिखी थी। जिसको पब्लिश करने के अगले दिन उनका निधन हो गया था।

source-google
10 September, 2019

About Author

Shivam Thakur