प्रभास की बाहुबली से जुड़ा है चंद्रयान- 2 का तार, प्रभास हुए ख़ुश
बॉलीवुड, बॉलीवुड Talkies, ब्रेकिंग

प्रभास की बाहुबली से जुड़ा है चंद्रयान- 2 का तार, प्रभास हुए ख़ुश

बॉलीवुड डेस्क : अभी पूरा भारत ख़ुशी से नाच रहा है, भारत के लिए बहुत गर्व की बात है कि चंद्रयान – 2 सफलतापूर्वक लॉन्च हो गया। आज आंध्र प्रदेश के नेल्लोरे जिले के श्रीहरिकोटा में स्थित इसरो(ISRO) के सतीश धवन स्पेस सेंटर से चंद्रयान -2 लॉन्च किया गया। पूरा सोशल मीडिया प्लेटफार्म आज चंद्रयान -2 से भर गया है।

source-Google

प्रभास ने कहा :

बाहुबली फिल्म के अभिनेता प्रभास ने भी पुरे भारत और इसरो टीम को बधाँईया दिया है। साउथ के सुपरस्टार प्रभास ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसरो टीम और भारत वासियो को बधाईया देते हुए लिखा है की “ हेलो दोस्तों यह बहुत गर्व की बात है हम सभी भारतीयों के लिए, इसरो के चंद्रयान -2 ने रफ़्तार पकड़ ली है। यहाँ गर्व की बात हमारे बाहुबली परिवार के लिए भी है क्यूंकि राकेट का नाम बाहुबली रखा गया …..

source-Instagram


चंद्रयान -2 के सफलतापूर्वक लॉन्च होने की ख़ुशी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट करके जाहिर किया।

source-Twitter

देश के राष्ट्रपति ने भी अपनी ख़ुशी अपने ट्विटर अकाउंट से जाहिर किया ।

source-Twitter

चंद्रयान -2 पहले 15 जुलाई 2019 को लॉन्च होने वाला था पर लॉन्च होने के एक घंटे पहले कुछ तकनिकी खराबी होने के कारन इसे एक हफ्ते के लिए टाल दिया गया और आज एक हफ्ते बाद यानि 22 जुलाई 2019 को चंद्रयान -2 को लांच कर दिया गया

22 July, 2019

About Author

[email protected]