Saina Nehwal की बायोपिक में Parineeti Chopra आएंगी नज़र
खेल Junction, बॉलीवुड Talkies

Saina Nehwal की बायोपिक में Parineeti Chopra आएंगी नज़र

सायना नेहवाल(Saina Nehwal) को कौन  नहीं जानता, उन्होंने अपनी  मेहनत और जज़्बे से जो दुनिया में अपना और देश का नाम रोशन किया है उन पर बॉलीवुड वालों ने अब फिल्म बनाने को कह दिया है। फिल्म में सायना (Saina Nehwal) का किरदार परिणीति चोपड़ा(Parineeti Chopra) करने वाली है जिसके लिए परिणीति (Parineeti Chopra) बहुत मेहनत कर रही है जिसकी फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में साझा की हैं। फोटो को देखकर साफ़ जाहिर होता है कि परिणीति रोल के लिए  क़ाफी ज्यादा  परिश्रम करती हुई नज़र आ रही हैं।

source-google

आजकल ट्रेनिंग मे है Parineeti Chopra

परिणीति 3 से 4 महीने पहले से बैडमिंटन सिखने की कोशिश में जुटी हुई है जिसकी एक फोटो उन्होंने अपने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम में की हैं जिसमेँ परिणीति स्टेडियम के अंदर बैडमिंटन खेलने के बाद अपना पसीना साफ करती हुई नज़र आ रही हैं। फिल्म की टीम ने भी प्री-प्रोडक्शन का काम पूरा कर लिया है और जल्द ही वह इसका शूट भारत के अलग अलग हिस्सों में शुरू करेंगे।

यह भी पढ़े: Happy Birthday Shweta Tiwari: क्या प्रेरणा अभी भी है परेशान

source-google

श्रद्धा को पहले मिली थी फिल्म

श्रद्धा कपूर जो आजकल  अपनी बेहतरीन एक्टिंग के बाद सारे डायरेक्टर और अधिकतर लोगों की पहली पसंद बन चुकी है को सबसे पहले ये फिल्म  गयी थी जिसके लिए पहले उन्होंने हां बोल दिया  था लेकिन आधी शूटिंग कर  लेने के बाद उन्होंने फिल्म को छोड़ दिया था। श्रद्धा के बाद फिल्म परिणीति को मिली जिसके बाद उन्होंने प्रोडूसर से टाइम मांगा कि वो खेल को और ज्यादा बारीकी से देख ताकि उन से कोई गलती न हो। यही कारण है कि फिलहाल वे बैडमिंटन के प्रैक्टिस के साथ-साथ वर्कआउट भी कर रही हैं ताकि वे एक एथलीट की शेप में आ सके।

source-google

परिणीति की अप-कमिंग फिल्में

परिणीति भी आजकल अपने कामों में बहुत ज्यादा व्यस्त है और उनकी काफी सारी फिल्में की शूटिंग परिणीति जल्द ही शुरू कर देगी, हाल ही में परिणीति ने अपने ट्विटर अकाउंट में अपनी फिल्म का पोस्टर “द  गर्ल ऑन द ट्रेन” भी साझा किया था जो कि एक बुक पर बनने वाली है जिसका लुक देखकर ही काफी लोगों ने उस फिल्म को देखने का मन बना लिया हैं।   

source-google
4 October, 2019

About Author

Riya