अब साउथ की फिल्म में नज़र आएंगे जैकी श्रॉफ
बॉलीवुड Talkies

अब साउथ की फिल्म में नज़र आएंगे जैकी श्रॉफ

बिगिल  एक आगामी 2019 भारतीय तमिल-भाषा की स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म है, जिसे एटली द्वारा लिखित और निर्देशित और एजीएस एंटरटेनमेंट के बैनर तले कल्पित हैं । अघोरम द्वारा निर्मित किया गया है। फिल्म में विजय और नयनतारा प्रमुख भूमिकाओं में हैं।  फिल्म का संगीत ए आर रहमान ने तैयार किया है। फिल्म का शीर्षक, बिगिल 22 जून 2019 को घोषित किया गया था।

source-google

ट्रेलर की डेट आई

इंतज़ार खत्म हुआ। थलपति विजय के अगले, बिगिल का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर 12 अक्टूबर को शाम 6 बजे जारी किया जाएगा। एटली द्वारा निर्देशित फिल्म में नयनतारा की प्रमुख महिला की भूमिका होगी। फिल्म को एक स्पोर्ट्स ड्रामा कहा जाता है जिसमें विजय एक महिला फुटबॉल टीम के कोच की भूमिका निभाते हैं। बिगिल में कलाकारों की टुकड़ी है जिसमें आईएम विज्जन, जैकी श्रॉफ, विवेक, काथिर, आनंदराज, डैनियल बालाजी, योगी बाबू, देवदाशिनी, सिंधु रविचंद्रन, रेबा मोना जॉन और वर्षा बोलम्मा शामिल हैं।

source-google

फर्स्ट लुक आया

फिल्म का पहला लुक विजय को दोहरी भूमिकाओं में, एक फुटबॉलर में से एक और एक गैंगस्टर के रूप में दिखाता है। फिल्म के लिए संगीत एआर रहमान ने दिया है। मैसेडोनिया का एक लोकप्रिय ऑर्केस्ट्रा फिल्म की पृष्ठभूमि स्कोर पर काम कर रहा है। जबकि सिनेमैटोग्राफी जीके विष्णु की है, संपादन रूबेन का है।

source-google
10 October, 2019

About Author

Ashish Jain