Nani’s Gang Leader Movie Review: इस फिल्म ने कैसे जीता लाखों लोगों का दिल
बॉलीवुड Talkies

Nani’s Gang Leader Movie Review: इस फिल्म ने कैसे जीता लाखों लोगों का दिल

इस हफ्ते हुई रिलीज़ गैंग लीडर मूवी जो तेलुगू भाषा में है। इस फिल्म को लोगों ने काफी प्यार दिया है और फिल्म में की गई एक्टिंग की भी काफी तारीफ की गई है। फिल्म की स्टोरी काफी रोमांचक भरी है। जिसमे अपने रिश्तेदारों को खो देने वाली पांच ऐसी महिलाएं होती जो रिश्तेदारों के हत्यारों को ढूंढ़ती हैं और महिलाएं उनसे बदला लेती हैं। जिसमे उनकी मदद एक जालसाज लेखक करते हैं। इस फिल्म के ट्रेलर से ही काफी लोगों ने फिल्म देखने का मन बना लिया था और रिलीज़ होने का इंतज़ार कर रहे थे। आइये जानते है इस फिल्म के बारे में कुछ और बातें।

source-twitter

फिल्म की स्टोरी से जुड़ी कुछ बातें

इस फिल्म में जालसाज लेखक होती है वो एक बूढ़ी नानी होती है जो अपनी पेंसिल को पेन बोलती है। नानी एक ऐसी साहित्यकार होती हैं। जो अंग्रेजी फिल्मों से तेलगु उपन्यास लिख कर पैसा कमाती हैं। अब वो पांच अलग अलग उम्र की महिलाओं को इकट्ठा कर उनकी टीम बनाती है और स्टोरी के विलन से बदला दिलवाती है। अगर ध्यान से देखा जाए तो फिल्म की स्टोरी कुछ भी नहीं लेकिन इस फिल्म को इस तरीके से दर्शाया हुआ है कि दर्शक इसको देखने के लिए उत्सुक थे लेकिन कुछ समय बाद इस फिल्म की स्टोरी का मजा कही – कही कम होने लगता है। जिसमे बीच में एक रोमांटिक सांग डाला जिसकी जरूरत शायद दर्शकों को नहीं लगी। ये फिल्म कॉमेडी, ड्रामा और बदला लेने पर टिकी हुई स्टोरी है।

source-google

फिल्म में अभिनय करने वाले कलाकार

नानी गैंग लीडर में अभिनय करने वाले लोग कार्तिकेय गुम्माकोंडा, प्रियंका अरुल मोहन, लक्ष्मी, सरन्या, अनीश कुरुविल्ला, प्रियदर्शी और वेनेला किशोर है। इस फिल्म को विक्रम के.कुमार द्वारा डायरेक्ट किया गया हैं। डायरेक्टर ने कहा कि इस फिल्म की ख़ास बात यह भी है कि फिल्म में बदला लेना भी काफी कॉमेडी तरीके से दिखाया गया है।

source-google
13 September, 2019

About Author

Shivam Thakur