आज रिलीज़ होगा रजनीकांत की फिल्म ‘Darbar’ का मोशन पोस्टर!
बॉलीवुड Talkies

आज रिलीज़ होगा रजनीकांत की फिल्म ‘Darbar’ का मोशन पोस्टर!

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म दरबार का आज मोशन पोस्टर रिलीज़ होने जा रहा है। इस फिल्म का पोस्टर तीन भाषाओं में रिलीज़ होगा। जिसको फिओल्म इंडस्ट्री के तीन अलग अलग बड़े स्टार्स रिलीज़ करेंगे।

source-google

कौन है वो तीन हस्तियां

दरबार फिल्म हिंदी, तमिल और मलयालम भाषाओं में रिलीज़ होगी। इस फिल्म के पोस्टर को सलमान खान हिंदी में, कमल हासन तमिल में और मोहनलाल मलयालम में रिलीज़ करेंगे।

source-google

इस टाइम होगा पोस्टर रिलीज़

ट्रेड एक्सपर्ट तरुण आदर्श ने इस खबर की पुष्टि की है कि फिल्म दरबार 2020 में पोंगल पर सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। इस पोस्टर रिलीज़ का टाइम शाम 5:30 बजे का बताया जा रहा है। इसके चलते तरुण आदर्श ने ट्वीट भी किया है।

source-twitter

इस फिल्म की कास्ट टीम

फिल्म दरबार में रजनीकांत के अलावा नयनतारा, सुनील शेट्टी, प्रतिक बब्बर, जतिन सरना और दिलीप ताहिल भी नज़र आएंगे। ये फिल्म AR मुरुगदास के डायरेक्शन से बन रही है और इस फिल्म के लिए अनुरुद्ध रविचंदर ने म्यूजिक तैयार किया है।

source-google

फर्स्ट लुक ने मचाया तहलका

फिल्म दरबार का फर्स्ट लुक रिवील हो चुका है। फिल्म के पोस्टर ने रिवील होते ही सभी जगह तहलका मचा दिया था। इस फर्स्ट लुक में एक तरफ रजनीकांत पुलिस की ड्रेस में हाथ में लोहे का रोड लिए खड़े है और दूसरी तरफ ब्लू शर्ट के हसते हुए देख रहे हैं।

source-google

28 साल बाद बने पुलिस अफसर

एआर मुरुगडॉस के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म के जरिए रजनीकांत 25 साल बाद पुलिस ऑफिसर की भूमिका में लौटेंगे। इससे पहले वे तमिल फिल्म ‘पांडियन’ में पुलिस अधिकारी के रोल में नजर आए थे, जो 1992 में रिलीज हुई थी। फिल्म की निर्माता कंपनी लीका प्रोडक्शंस ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी शेयर की है। उन्होंने सेट से रजनीकांत की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, “और यह ‘दरबार’ के लिए थलाइवर (रजनीकांत) का रैपअप।

source-google
7 November, 2019

About Author

Twinkle98