फिल्म ‘Motichoor Chaknachoor’ पर गिरी गाज!
बॉलीवुड Talkies

फिल्म ‘Motichoor Chaknachoor’ पर गिरी गाज!

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की फिल्म मोतीचूर चकनाचूर (Motichoor Chaknachoor) मुसीबत में घिरती हुई नज़र आ रही है। इस फिल्म की रिलीजिंग डेट को लेकर विवाद सामने आ रहा है। जिसके चलते ये फिल्म 15 नवंबर को रिलीज़ नहीं होगी। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) नज़र आ रही है।

source-google

क्या है विवाद

सूत्रों के मुताबिक एक लोकल डिस्ट्रीब्यूटर ने फिल्म के राइट्स पर दावा किया है। उसके सपोर्ट में संबंधित दस्तावेज होने की बात भी कही है। ऐसी खबरें हैं कि फिल्म प्रोड्यूसर राजेश भाटिया (Rajesh Bhatia) के खिलाफ शिकायतें हैं कि वो ड्यूज क्लियर नहीं कर रहे हैं। इसी वजह से फिल्म की रिलीज पर रोक लगाई गई है।

source-google

मुंबई हाई कोर्ट ने ट्रेलर पर लगाई थी रोक

फिल्म की राइटर देव मित्र बिस्वाल ने अपने ड्यूज क्लियर नहीं होने के कारण कोर्ट में याचिका दायर की थी। हालांकि, बाद में अदालत ने इस रोक को हटा दिया था। ऐसी भी खबरें थीं कि अथिया को अभी तक पूरी तरह से भुगतान नहीं किया गया है। इस फिल्म से प्रोड्यूसर ने पहले डायरेक्टर Debamitra को निकाल दिया था। Debamitra ने बॉम्बे हाईकोर्ट में ट्रेलर पर रोक के लिए एक याचिका दायर की थी। जिसके बाद बॉम्बे हाई कोर्ट ने फिल्म मोतीचूर चकनाचूर के ट्रेलर पर स्टे लगा दिया था।

source-google

क्या है इस फिल्म की स्टोरी

Motichoor Chaknachoor की स्टोरी एक ऐसे शख्स पर आधारित है। जो अपने लिए पत्नी खोजने की कोशिश कर रहा है। तो वहीं पति की तलाश में लड़की भी एक ऐसा पति चाहती हैं, जो उसे विदेश घुमाने ले जाए। लेकिन फिल्म में यहीं पर ट्वीस्ट आता है, जिसमें दोनों एक दूसरे को धोखा देते हुए नज़र आ रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर लोगों ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म में आथिया शेट्टी भी नज़र आ रही हैं।

source-google
12 November, 2019

About Author

Twinkle98