जानिए अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम में से किसने मारी बाजी, दोनों फिल्मों की पहले दिन की कलेक्शन
बॉलीवुड Talkies

जानिए अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम में से किसने मारी बाजी, दोनों फिल्मों की पहले दिन की कलेक्शन

Bollywood Desk: 15 अगस्त को रिलीज़ हुई मिशन मंगल की लोगों ने की अत्यधिक प्रशंसा। अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल रिलीज़ हो चुकी है। फिल्म में सभी किरदारों ने अपना काम बेहतरीन किया है। फिल्म मिशन मंगल में कई अभिनेताओं ने काम किया है- जैसे अक्षय कुमार, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, शरमन जोशी, कीर्ति कुलकर्णी भी नज़र आई हैं। फिल्म को स्वतंत्र दिवस पर रिलीज़ किया गया हैं।

source-google

मंगल ग्रह यात्रा से प्रेरित है फिल्म मिशन मंगल

फिल्म मिशन मंगल भारत की ऐतिहासिक जीत पर दर्शाई गई है। भारत की मंगल ग्रह तक के सफर से प्रेरित कहानी हैं। जहां एक बार फिर अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने अभिनय से देर्शको का दिल जीता साथ ही अभिनेत्री विद्या बालन ने भी बेहद अच्छा काम किया हैं। फिल्म में अक्षय कुमार ने वैज्ञानिक राकेश कुमार का किरदार बखूबी निभाया हैं। फिल्म को लेकर दर्शको का प्यार ट्वीटर पर देखा जा सकता हैं। फिल्म को क्रिटिक्स और लोगों द्वारा अच्छा रिस्पांस मिल रहा हैं। मिशन मंगल की कहानी बेहद दिलचस्प और गर्व करने वाली है। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ”आखिरकार ‘मिशन मंगल’ देख ली और ये फिल्म काफी एन्टरटेनिंग थी। कॉमेडी के साथ इस फिल्म में इमोशन्स काफी अच्छे थे। ये फिल्म 200 करोड़ रुपये तक कमा लेगी”।

source-google

बॉक्स ऑफिस पर अक्षय ने तोड़ा, अपना ही रिकॉर्ड।

फिल्म मिशन मंगल ने अक्षय कुमार की पहले दिन की कमाई में तोडा अक्षय की सभी फिल्मो का रिकॉर्ड। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 29 करोड़ की कमाई की है। जो उनकी किसी भी फिल्म ने पहले दिन इतनी कमाई नहीं की थी।

source-google

देसी बॉयज़ की फिल्मो में हुआ क्लैश

अक्षय और जॉन की फिल्म एक ही दिन रिलीज़ की गई। दोनों फिल्मो पर इस क्लैश से बहुत प्रभाव पड़ा हैं लेकिन अक्षय कुमार पहले दिन के बॉक्स ऑफिस में बाज़ी मार गए। जहां फिल्म बाटला हाउस ने 14 करोड़ की कलेक्शन की। फिल्म मिशन मंगल ने 29 करोड़ का कलेक्शन की हैं। जो की फिल्म बाटला हाउस से लगभग दोगुना हैं। पिछले साल भी इन्ही दोनों अभिनेताओं की फिल्मो का क्लैश हुआ था। जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेवजयते और अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड का क्लैश हुआ था । पिछले साल भी अक्षय कुमार ने ही बाज़ी मारी थी। इस साल देखना हैं कि कौन सफल रहता है। हालांकि दोनों बहुत अच्छे दोस्त है और बॉलीवुड के देसी बॉयज हैं।

source-google
16 August, 2019

About Author

[email protected]