मिया खलीफा के दीवानों के लिए मिया के बारे में जानना जरूरी, फूड रेस्टोरेंट से की अपनी शुरुआत
बॉलीवुड Talkies, लाइफस्टाइल

मिया खलीफा के दीवानों के लिए मिया के बारे में जानना जरूरी, फूड रेस्टोरेंट से की अपनी शुरुआत

आज हम बात करने वाले हैं ऐसी पोर्न अभिनेत्री की जो कम वक्त में बेहद मशहूर हो गई हैं। मिया खलीफा, दोस्तों यह नाम आपने जरूर सुना होगा। आज हम ऐसी बाते बताने वाले हैं। जो मिया खलीफा के चाहने वालो को भी नहीं पता होगी।

source-google

मिया खलीफा का जन्म 10 फ़रवरी 1993 को हुआ था। इनका असली नाम मिया कलिस्टा हैं। मिया खलीफा इस्लाम धर्म से थी। लेकिन अब उसने क्रिस्चियन धर्म को अपना लिया हैं। मिया खलीफा दुनिया की टॉप पोर्न अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं। ये अब तक 25 पोर्न फिल्मो में काम कर चुकी है और मात्र 25 फिल्मो से ही मिया खलीफा पोर्न इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम बन गई हैं।

मिया ने एक फूड रेस्टोरेंट से की शुरुआत

मिया ने पोर्न फिल्मों से पहले अपने शुरूआती दौर में एक फूड रेस्टोरेंट से की शुरुआत। मिया की जिंदगी में कई उतार चढ़ाव आए। मिया को अपनी जिंदगी में कई परेशानियों का सामना करना पड़ा। मिया को पोर्न फिल्मों में काम करने का ऑफर फूड रेस्टोरेंट में ही मिल गया था। जहां मिया काम करती थी। जब से मिया पोर्न इंडस्ट्री में आई थी। इनके परिवार ने इनसे नाता तोड़ लिया था।

source-google

बिग बॉस में भाग लेने वाली थी मिया खलीफा

मिया खलीफा की 2009 में बिग बॉस में हिस्सा लेने वाली खबर के चलते मिया खलीफा भारत में बेहद मशहूर हो गई थी। कई लोगों की इच्छा थी कि मिया खलीफा बिग बॉस में हिस्सा ले पर कुछ कारणों के चलते ऐसा न हो सका। अगर ऐसा होता तो शायद उस समय बिग बॉस की “टी.आर.पी” एक अलग ही चरम पर होती।

source-google

पोर्न साइट पर सबसे ज्यादा देखी गई अभिनेत्री है मिया खलीफा

आपको जानकर हैरानी होगी कि मिया खलीफा को पोर्न साइट जैसे “पोर्न हब” पर 15 लाख बार देखा जा चूका हैं। इस ही के चलते मिया खलीफा को पोर्न साइट पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली पोर्न अभिनेत्री भी बताया जाता हैं। मिया खलीफा 2014 में पोर्न इंडस्ट्री का हिस्सा बनी और हैरानी की बात तो यह है कि 2014 में ही मिया खलीफा नम्बर 1 पोर्न स्टार बन गई थी।

source-google

जान से मारने की धमकी तक दी गई थी, मिया को।

मिया ने कम वक्त में ही बहुत नाम कमा लिया था। मिया के दीवाने पूरी दुनिया में हैं। और मिया इस्लामिक धरम से संबंध रखती थी। यह बात कुछ आतंकी संघटनो को बात पसंद नहीं थी। यहां तक की मिया को आतंकी संघटनो से जान से मारने की धमकी तक आती थी।

source-google

शादी कर चुकी है, मिया खलीफा

मिया ने अपने बॉयफ्रेंड रोबर्ट सैंडबर्ग से शादी कर चुकी हैं। मिया ने पोर्न इंडस्ट्री को पूरी तरह से छोड़ दिया है और अब वह अपने पति के साथ रहती हैं।

source-google
11 August, 2019

About Author

Shivam Thakur