कबीर सिंह की प्रीति का हुआ अकाउंट हैक
बॉलीवुड Talkies

कबीर सिंह की प्रीति का हुआ अकाउंट हैक

कबीर सिंह फिल्म की एक्ट्रेस कियारा अडवाडी के ट्विटर अकाउंट की हैक हो जाने की कुछ बातें सामने आई है। इंस्टाग्राम उन्होंने  इसकी सूचना इंस्टाग्राम के ज़रिए दी और अपने फॉलोअर्स से अनुरोध किया कि उनके स्टेटस में दिये गये संदिग्ध लिंक पर क्लिक ना करें। हालांकि उनके ट्विटर एकाउंट से कोई संदिग्ध लिंक पोस्ट नहीं किया गया।

source-google

इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा बताई बात

कियारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में संदेश में लिखा था- मेरा ट्विटर हैक कर लिया गया था। हम इसे वापस पाने के लिए इस पर काम कर रहे हैं। कोई भी अजीबो-ग़रीब ट्वीट या लिंक को नज़रअंदाज़ करें। मेरे ट्विटर एकाउंट से भेजे गये किसी संदिग्ध लिंक पर क्लिक ना करें। मेरा एकाउंट अभी भी हैक्ड है और यह लिंक मैंने नहीं भेजा है। कियारा ने 8 अक्टूबर को ये बात बताई थी।

source-google

9 को किया दोबारा ट्वीट

कियारा के अकाउंट हैक की बात दोबार नहीं आई लेकिन 9 अक्टूबर को उन्होंने दोबारा भूल भुलैया 2 की एक वीडियो डाली है जिसमें वो खुद नज़र आ रही हैं वीडियो में साथ में कार्तिक आर्यन और अनीस बज़्मी भी दिखाई  दे रहे हैं  और  उन्होंने फिल्म के शूटिंग के कुछ पल वीडियो के द्वारा साझा किए है। जिसमें उन्होंने लिखा कि फिल्म की शूटिंग की जर्नी शुरू हो गयी हैं।

source-Twitter
9 October, 2019

About Author

Riya