करण जोहर की फिल्म का क्या जवाब देंगे ‘बिग बी’
बॉलीवुड Talkies

करण जोहर की फिल्म का क्या जवाब देंगे ‘बिग बी’

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जिन्हें अभी अभी दादासाहेब फाल्के पुरस्कार ने नवाजा गया हैं। उनकी इस तरक्की के बाद बहुत से डायरेक्टरों ने उन्हें फिल्में देने की बात की  है और ऐसी ही मशहूर डायरेक्टर करण जोहर ने उन्हें अपनी आने वाली फिल्म तख़्त(Karan Joahr Film Takht) के लिए लेने की बात की है पर अमिताभ ने  फिल्म को लेकर अभी कोई जवाब नहीं दिया। तख़्त (Karan Joahr Film Takht) से जुडी बात काफी दिन से चर्चा में चल रही हैं। बता दें कि तख़्त एक  हिस्टोरिकल फिल्म है जो मुगल एरा में बनाई गयी हैं।

source-google

फिल्म  के बारे मे कुछ खास बातें 

डायलेक्ट के हिसाब से इसमें हिंदी और उर्दू पर जोरदार पकड़ रखने वाले कलाकारों की कास्टिंग की जा रही है। इस पैमाने पर अमिताभ का नाम सबसे ऊपर आ रहा है। संभावना है कि अमिताभ इस फिल्म में दारा शिकोह के आध्यात्मिक गुरू अब्द-उल-रजाक उर्फ शेख चिल्ली का रोल प्ले कर सकते हैं। वे अपने ह्यूमर के लिए भी जाने जाते थे। दारा के साथ-साथ शाहजहां भी उनकी बहुत इज्जत करते थे।

यह भी पढ़े: दबंग 3 का विलन आया सामने

source-google

बंटी और बबली 2 भी है लाइन में 

अमिताभ बच्चन अभी बंटी और बबली 2  फिल्म को लेकर भी फसे हुए नज़र आते है। बंटी और बबली की पहली फिल्म मे अमिताभ के किरदार को काफी पसंद किया गया था इस ही लिए डायरेक्टर चाहते है कि इस फिल्म में भी उन्हें ही लें। फ़िलोंके डायरेक्टर से अभी अमिताभ की काफी बातें चल रही और नवंबर से उत्तर प्रदेश के नार्थ में फिल्म की शूटिंग चालु होने वाली हैं  और एक बात और सामने आई है कि इस फिल्म को इस पार्ट को ‘भारत’ के राइटर रहे वरुण वी शर्मा डायरेक्ट करेंगे।

source-google

 अमिताभ बच्चन की अप कमिंग मूवी

अमिताभ बच्चन की फिल्म(Amitabh Bachchan Film Brahmastra) को देखने के लिए काफी लोग नज़रे बिठाए रहते है, ऐसे ही कुछ फिल्में उनकी जल्द ही अगले साल आने वाली है। अगले साल अमिअभ की दो फिल्म आने वाली है जिस में से एक फिल्म है गुलाबों सिताबों और दूसरी ब्रह्मास्त्र (Amitabh Bachchan Film Brahmastra) आने वाली है।  गुलाबों सिताबों में अमिताभ बुजुर्ग का  रोल करेंगे और दूसरी ब्रह्मास्त्र (Amitabh Bachchan Film Brahmastra) में अमिताभ थोड़े अलग रूप मे दिखेंगे। 

source-google
9 October, 2019

About Author

Riya