जान्हवी कपूर को याद आई उनकी मां ‘श्री देवी’
बॉलीवुड Talkies

जान्हवी कपूर को याद आई उनकी मां ‘श्री देवी’

Janhvi Kapoor Shridevi: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर आजकल काफी सुर्ख़ियों में छाई हुई है, हालही में उनकी आने वाली फिल्म “गुंजन सक्सेना”में नज़र आएगी।  बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी(Janhvi Kapoor Shridevi) के निधन को डेढ़ साल हो चुके हैं। उनकी मौत से उनके परिवार और फिल्म इंडस्ट्री दोनों जगह एक खालीपन सा रह गया है।  आज भी उनकी फिल्में और तस्वीरें लोगों में उनकी याद ताजा करती रहती है।

source-google

थ्रोबाक फोटो की साझा

हाल ही में श्रीदेवी की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Shridevi) ने अपने मम्मी-पापा की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। इस फोटो में श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर के गाल पर किस करती नज़र आ रही हैं। तस्वीर में दोनों का प्यार साफ झलक रहा है। प्रोड्यूसर बोनी कपूर और श्रीदेवी का अफेयर बीटाउन में किसी से छिपा नहीं है।

यह भी पढ़े: Ranveer Singh Film 83: सेट पर भावुक हुए रणवीर सिंह

source-google

श्री देवी की कहानी

इंडिया टुडे वुमेन समिट 2013 में बोनी ने श्रीदेवी के साथ अपनी लव स्टोरी को लेकर बात भी की थी। उन्होंने बताया था कि जब उन्होंने एक तमिल फिल्म में श्रीदेवी को देखा तो उन्हें उनसे (श्रीदेवी से) उसी वक्त प्यार हो गया था।  फिल्म देखने के बाद वे खास तौर पर उनसे मिलने के लिए चेन्नई गए लेकिन उस वक्त श्रीदेवी सिंगापुर में शूटिंग कर रही थीं।  बाद में मिस्टर इंडिया फिल्म की शूटिंग के दौरान श्रीदेवी और बोनी कपूर एक दूसरे के करीब आए थे।  1996 में दोनों ने शादी कर ली।

source-google

जाह्नवी की अपकमिंग फिल्म

जाह्नवी कपूर की बात करें तो वह अक्सर मम्मी-पापा के साथ अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।  प्रोफेशनल फ्रंट पर जाह्नवी जल्द ही कारगिल गर्ल और रूही आफ्जा में नजर आएंगी।  कारगिल गर्ल के पोस्टर्स पहले ही रिलीज हो चुके हैं।  इनमें जाह्नवी का लुक काबिले तारीफ है। फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है जो की 13 मार्च 2020 को रिलीज़ हो जाएगी। फिल्म धर्मा प्रोडक्शन से बनी हुई हैं। फिल्म में जान्हवी कपूर, पंकज त्रिपाठी और अंगद बेदी शामिल हैं।

source-google
12 October, 2019

About Author

Ashish Jain