जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर ने किया प्यार का इकरार
बॉलीवुड Talkies

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर ने किया प्यार का इकरार

Janhvi Kapoor Ishaan Khatter: जाह्नवी कपूर के नाम से हर कोई वाकिफ है। हाल ही में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर(Janhvi Kapoor Ishaan Khatter) मनीष पॉल के शो मूवी मस्ती पर नज़र आए। शो में दोनों ने ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ का करवाचौथ के सीन को अपने अंदाज़ में करके दिखाया। इतना ही नहीं उन्होंने एक छतरी और इसी तरह की वेशभूषा का उपयोग करते हुए नरगिस और राज कपूर अभिनीत फिल्म श्री 420 से ‘प्यार हुआ इकरा हुआ’ का अपना संस्करण भी किया।

source-google

ईशान और जाह्नवी की पहली फिल्म ‘धड़क’

ईशान और जाह्नवी(Janhvi Kapoor Ishaan Khatter) ने अपनी फिल्म की शुरुआत 2018 में मराठी फिल्म सैराट की रीमेक हिट धड़क से की थी। जहां ईशान अगली फिल्म खली पीली (अनन्या पांडे की सह-अभिनीत) में नजर आएंगे, वहीं जाह्नवी की किटी में तीन हाई-प्रोफाइल फिल्में हैं। इनमें करण जौहर प्रोडक्शंस गुंजन सक्सेना – द कारगिल गर्ल और दोस्ताना 2, करण के निर्देशन तख्त, बॉम्बे गर्ल बोनी कपूर और राजकुमार राव अभिनीत रूही अफज़ा द्वारा निर्मित की जा रही हैं।

यह भी पढ़े: Dabangg 3: ईद पर आएंगे चुलबुल पांडे

source-google

जाह्नवी कपूर की अगली फिल्म

जाह्नवी कपूर अगली फिल्म में गुंजन सक्सेना की भूमिका निभाई है। ये स्टोरी भारत की पहली महिला भारतीय वायु सेना के लड़ाकू पायलट और पहली महिला शौर्य चक्र प्राप्तकर्ता गुंजन सक्सेना के जीवन पर एक बायोपिक है। जिन्होंने 1999 के कारगिल युद्ध में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। जबकि तख्त एक ऐतिहासिक नाटक है जिसमें एक कलाकारों की टुकड़ी है, रूही अफज़ा को एक डरावनी कॉमेडी के रूप में जाना जाता है।

source-google

जाह्नवी ने इसे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर

जाह्नवी ने इसे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और लिखा है: “मुझे देखिए समय समय पर @ishaankhatter के साथ मूवी मस्ती पर केवल मनीष पॉल के साथ,# ThrowbackTo90s #LOLWithMongshPaul #MovieMasti @mongshpaul @ishaankhatter @zeetv”

source-google

ईशान खट्टर की ‘A Suitable Boy’

ईशान खट्टर ने मीरा नायर की ‘A Suitable Boy’ की शूटिंग शुरू कर दी है। ईशान विक्रम सेठ की किताब- ए उपयुक्त बॉय पर आधारित छह भाग श्रृंखला में अभिनय करेंगे। यह मीरा नायर द्वारा निर्देशित है और तब्बू, ईशान खट्टर और नवागंतुक तान्या मानिकतला मुख्य भूमिकाओं में हैं।

source-google
15 October, 2019

About Author

Ashish Jain