Happy Birthday Karan Kundra: करन को किसने दी थी आत्महत्या करने की धमकी
बॉलीवुड Talkies

Happy Birthday Karan Kundra: करन को किसने दी थी आत्महत्या करने की धमकी

‘कितनी मुहब्बत है’ इस सीरियल के बारे में कौन नहीं जानता और इस सीरियल का नाम लेते ही हमे जो सबसे पहले शक्स याद आते है वो है करन कुंद्रा जिन्हें आप इस सीरियल में अर्जुन पुंज के नाम से जानते है। करन कुंद्रा ने बहुत सारे सीरियल्स और रियलिटी शो में काम किया है। करन कुंद्रा इस साल 11 अक्टूबर को 34 साल के हो जाएंगे। टीवी दुनिया में आने से पहले ये अपने पारिवारिक व्यवसाय में थे। जनता की मांग पर इस धारावाहिक को वापस लाया गया था।

source-google

व्यक्तिगत जीवन

उनका जन्म पंजाब के जालंधर में 11 अक्टूबर 1984 को एक व्यावसायिक परिवार में हुआ था। वो 4 भाई बहन है जिसमें से करन सबसे छोटे है। करन कुन्दरा ने अपनी पढ़ाई राजस्थान के अजमेर स्थित मेयो कॉलेज में की थी और उसके बाद  USA से एमबीए की डिग्री भी  प्राप्त की। एक मॉडल से अभिनेता होने, और एक व्यापारी होने के साथ साथ करन एक अंतरराष्ट्रीय कॉल सेंटर के मालिक भी है।  2010 से 2012 तक उन्होंने अपनी को-एक्टर्स कीर्तिका कामरा को डेट किया था।

source-google


ब्रेकअप के बाद करन और अनुषा दोनों रिलेशनशिप में आए। अब उनके इस रिश्ते को लगभग 4 साल हो गए है।

source-google

करन के करियर का सफर

करन ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुवात 2008 में ‘कितनी मुहब्बत है’ के सीरियल से की थी, ये सीरियल NDTV Imagine पर आता था, करन का अर्जुन सिंहानिया का किरदार बहुत ही ज्यादा फेमस हुआ था। ये सीरियल इस कदर फेमस हुआ की इसका दूसरा सीजन भी आया था। पहले सीजन में जहां करन का नाम अर्जुन पुंज था वही इस सीरियल के सीक्वेल में करन ने अर्जुन सिंहानिया का किरदार निभाया था। करन ने ‘आहट’ धारावाहिक में एक युवराज के भूत का किरदार निभाने के बाद वह स्टार प्लस पर प्रसारित डांस रिएलिटी शो ‘ज़रा नच के दिखा’ में हिस्सा लिया था।

source-google

इसके अलावा उन्होंने बेताब दिल की तमन्ना है (सोनी 2009-2010), ज़रा नच के दिखा (स्टार प्लस 2010), गुमराह एंड ऑफ इनोसेंस (वी एंड स्टार प्लस 2012), वी द सीरियल (चैनल वी 2012), एम टी वी फ़ना (एम टी वी 2014) और हाल ही में अनुषा के साथ लव स्कूल सीरीज (एम टी वी 2016-2019) भी किया है। इसके अलावा उन्होंने कुछ फिल्में भी की है जैसे कि प्योर पंजाबी – 2011-12, जट रोमांटिक – 2012, हॉरर स्टोरी (हिन्दी) – 2013।

source-google

करन कुंद्रा के विवाद

टेलीविजन लोकप्रिय अभिनेता और मेजबान, करण कुंद्रा पर सोशल नेटवर्किंग साइटों पर उत्पीड़न और सोनिया को बदनाम करने का आरोप लगाया गया था। जिस पर सोनिया ने कहा कि ‘मैंने एक बार नहीं बल्कि दो बार शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने और उनके दोस्त करण अरोड़ा और संग्राम सिंह ने सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर मेरी तस्वीर अपलोड करते हुए दावा किया है कि ‘मैंने उनके साथ धोखाधड़ी की है और उन्हें पैसे के लिए ब्लैकमेल किया है।’

source-google

जिसके बाद करन ने कहा कि ‘उसने मेरी निजी जिंदगी में दखल देना शुरू कर दिया था, जो मुझे पसंद नहीं था। मैंने उससे दूरी बनाए रखना शुरू कर दिया। लेकिन कुछ दिनों के बाद, उसने मुझे आत्महत्या करने की धमकी दी। मैंने अपने पिता और अपने दोस्तों से मदद ली। उन्होंने मुझे दूरी बनाए रखने और उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करने की सलाह दी, तो मैंने ऐसा ही किया। मैंने जालंधर में शिकायत दर्ज कराई। सोनिया सहानुभूति और उपस्थिति हासिल करने के लिए ऐसी अप्रासंगिक चीजें कर रही है।

source-google

करन कुंद्रा ओर लव स्कूल

लोकप्रिय युवा रियलिटी शो एमटीवी लव स्कूल सीज़न 4 तक आ चुका है और जल्द ही इसका पांचवा सीजन भी आने वाला है। इस शो को दूसरे सीजन से ही  रियल लाइफ जोड़ी अनुषा दांडेकर और करण कुंद्रा होस्ट कर रहे हैं। यह जोड़ी तीन बार इस शो का हिस्सा बन चुकी है। इस शो में ये लोग कंटेस्टेंट से अलग अलग टास्क करवाते है और जो कपल खेल खत्म होने तक साथ रहते है वही ये गेम जीतते है।

source-google

करन कुंद्रा और उनका instagram

करन कुंद्रा के हज़ारो चाहने वाले फैंस है ये इसी से पता चल जाता है की सोशल मीडिया में उनका एकाउंट्स सबसे ज़्यादा देखा जाता है और उनके बहुत सारे फॉलोअर भी है। करन के instagram पर 14,300 फैन्स है। करन इंस्टा में आय दिन अपनी और अनुषा की फोटो डालते रहते है।

source-google
10 October, 2019

About Author

Ashish Jain