सोशल मीडिया पर फिर छाईं Gul Panag, फिटनेस को भी दे रही हैं मात
बॉलीवुड Talkies

सोशल मीडिया पर फिर छाईं Gul Panag, फिटनेस को भी दे रही हैं मात

गुल पनाग(Gul Panag) की हाल ही में सोशल मीडिया में एक फोटो वायरल हुई है जिसे देख कर लोगों ने उन्हें काफी सरहना देते हुए लोगों ने काफी अच्छे कमेंट दिए। गुल पनाग (Gul Panag) ने 16 साल पहले अपने करियर की शुरुवात मॉडलिंग के साथ की थी, यहां तक कि साल 1999 में मिस यूनिवर्स के लिए भारत का प्रतिनिधित्व भी किया था।  फिर उन्होंने अपने पैर एक्टिंग में जमा लिया था। इस समय गुल अपने परिवार वालों के साथ मालदीव में अपनी छुट्टियां मना रही जिसकी फोटो उन्होंने अकाउंट में साझा की थी।

source-google

स्विमसूट में फोटो हुई वायरल

गुल पनाग (Gul Panag) जो अपने परिवार के साथ घूमने गयी है उनकी फोटो काफी ज्यादा वायरल हो रही है लेकिन जो स्विमसूट पहने हुए गुल की तस्वीरें वायरल हुई वो उन्होंने तक़रीबन 20 साल पहले भी यही स्विमसूट पहना था। जिसकी फोटो गुल पनाग ने अपने अकाउंट में डाली है। इस फोटो को देख काफी लोग  बहुत ज़्यादा हैरान है और बहुत से लोग उन्हें प्रेरणा भी मान रहे है।

यह भी पढ़े: Happy Birthday Begum Akhtar: नहीं पसंद थी पढ़ाई, फिर भी लिख डाली ढे़रों गज़ल

source-google

20 साल का फर्क

गुल पनाग (Gul Panag) की फोटो में उन्होंने लिखा कि गुल ने लिखा- ‘तब और अब। मालदीव में 20 साल बाद आई। मेरा स्विमसूट काफी स्ट्रांग है।’ दरअसल, गुल पनाग इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। गुल पनाग के इस पोस्ट के बाद यूजर्स लगातार कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘बिल्कुल वैसे की वैसी ही हैं आप मैम। हम लोगों के लिए प्रेरणा हैं।’ अन्य यूजर ने लिखा- ’20 साल हो गए..और स्विमसूट अभी भी आ गया। शानदार।’ तीसरे यूजर ने लिखा- ‘आप हम लोगों के लिए प्रेरणा हैं। आप जैसी हैं वैसे ही रहिएगा।’

source-google

राजनीति में अज़मा चुकी हैं हाथ

गुल हाल ही में रिलीज वेबसीरीज ‘द फैमिली मैन’ में नजर आईं। गुल पनाग राजनीति से भी दूर नहीं रहीं। गुल ने साल 2014 के लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के टिकट से चंडीगढ़ से चुनाव लड़ा था। हालांकि भाजपा के टिकट से चुनाव मैदान में उतरीं किरण खेर से वह हार गई थीं।  

source-google

इन टीवी शो में काम कर चुकी है गुल

गुल ने साल 2003 में ‘धूप’ फिल्म से डेब्यू किया। इसके बाद ‘जुर्म’, ‘डोर’, ‘समर 2007’, ‘हैलो’, ‘अनुभव’, ‘हैलो डॉर्लिंग’, ‘टर्निंग 30’ , ‘अब तक छप्पन’ और ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ फिल्म में नजर आईं। गुल ने फिल्मों के अलावा टेलीविजन में भी अपना हाथ आजमाया। टीवी की बात करें तो ‘कश्मीर’, ‘खूबसूरत’ शामिल है। इसके अलावा कुछ रियलिटी शो भी होस्ट कर चुकी हैं। इसमें ‘किसमें कितना है दम’, ‘मुसाफिर हूं यारों’ शामिल है।

source-google
7 October, 2019

About Author

Ashish Jain