Frozen 2: 22 नवम्बर को रिलीज़ होगा फ्रोजन 2 का हिंदी वर्जन
बॉलीवुड Talkies

Frozen 2: 22 नवम्बर को रिलीज़ होगा फ्रोजन 2 का हिंदी वर्जन

हॉलीवुड मूवी (Hollywood Movie) फ्रोजेन (Frozen) के बाद अब उनका सेकंड पार्ट भी इंडिया में रिलीज़ होने वाला है। जिसकी डेट अब फिक्स हो चुकी है 22 नवम्बर। इस मूवी की भाषा को हिंदी में डब किया गया है। जिसमे बॉलीवुड की दो बहनों की जोड़ी डबिंग करने वाली हैं।

source-google

कौन है वो जोड़ी

बॉलीवुड की चोपड़ा सिस्टर्स (Chopra Sisters) इस मूवी को डबिंग कर रही हैं। जिसको लेकर दोनों काफी उत्साहित है। प्रियंका चोपड़ा ने खुद इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि “मिमी और टिशा अब एल्सा और एना हैं। चोपड़ा सिस्टर्स (Chopra Sisters) एक साथ आ रही हैं डिजनी की फ्रोजन 2 में। अब और इंतजार नहीं करना होगा हमें देखने के लिए…. मेरा मतलब है हमें सुनने के लिए, हम ला रहे हैं इन अनोखे और दमदार किरदारों की जिंदगी हिन्दी में। फ्रोजन-2 (Frozen 2) आ रही है 22 नवम्बर को।”

source-instagram

फ्रोजन 2 है फ्रोजेन की चौथी फिल्म

फ्रोजन-2 (Frozen 2) स्नो क्वीन एल्सा और उसकी बहन की कहानी है। जिसमें वे अपने किंगडम एरेन्डेल से दूर निकल जाती हैं। इस दौरान उनके साथ क्रिस्टॉफ, ओलफ और स्वेन होते हैं। फिल्म का डायरेक्शन जेनिफन ली और क्रिस बक (Chris Buck)ने किया है। फिल्म के इंग्लिश वर्जन में एल्सा को इडिना मेन्जेल और एना को क्रिस्टेन बेल ने आवाज दी है। यह फ्रोजन सीरीज की चौथी फिल्म है।

source-google

फ्रोजन (2013) की कास्ट टीम

2013 में आई फ्रोजन में एना के किरदार को ऐश्वर्या मजूमदार ( Aishwarya Majmudar) की आवाज़ दी गयी थी। ऐश्वर्या मजूमदार एक सिंगर हैं। वहीं एल्सा के किरदार को सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan) की आवाज़ दी गयी थी। सुनिधि चौहान भी बॉलीवुड की एक सिंगर हैं।

source-google
18 October, 2019

About Author

Ashish Jain