‘A Suitable Boy’  का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़!
बॉलीवुड Talkies

‘A Suitable Boy’ का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़!

ईशान खट्टर (Ishaan Khattar)जिन्होंने अपनी पहली फिल्म ‘धड़क’ (Dhadak) से एक पहचान बनाई। जिसके बाद इनको बॉलीवुड का यंग स्टार कहने में कोई हर्ज़ नहीं है। धड़क (Dhadak) में ईशान के साथ नज़र आई थी जाह्नवी कपूर। दर्शकों को ईशान और जाह्नवी की जोड़ी बेहद पसंद आई। ये फिल्म जनता को बेहद पसंद आई थी। जिसके बाद ईशान अपने नए प्रोजेक्ट से जुड़ चुके हैं। जिसका नाम है ‘A Suitable Boy’। जिसका फर्स्ट लुक हम सभी के सामने आ गया है।

source-google

क्या है ‘A Suitable Boy’

‘A Suitable Boy’ एक सीरीज है। जो की छह-भाग की श्रृंखला 2020 में बीबीसी वन में आ रही है। इस सीरीज का कांसेप्ट थोड़ा हटकर है। इस सीरीज में ईशान का एक अलग लुक देखने को मिलेगा। विक्रम सेठ (Vikram Seth) के प्रशंसित बेस्टसेलिंग उपन्यास ‘A Suitable Boy’ के मीरा नायर के टीवी रूपांतरण का पहला लुक जारी किया गया है।

source-google

कौन-कौन है शामिल

इस सीरीज में ईशान के साथ बॉलीवुड की नायिका तब्बू (Tabu) दिखेंगी। जो एक अपना एक अलग अंदाज़ हम सभी के सामने पेश करेंगी। तब्बू के साथ-साथ रसिका दुगल, शाहाना गोस्वामी, नमित दास, माहिरा कक्कड़, गगन देव राय, और मिखाइल सेन भी शामिल हैं।

source-google

क्या है स्क्रीनप्ले

Ishaan Khattar को लीड मान कपूर (राजनेता महेश कपूर के बेटे) और सईदा बाई के रूप में तब्बू के रूप में है, वहीं शिष्टाचार जिसके साथ वह खतरनाक रूप से बदनाम हो जाती है।

source-twitter

तब्बू का फ़िल्मी सफर

तब्बू बॉलीवुड की ऐसी नायिका है। जिन्होंने बॉलीवुड में जितनी भी फिल्में की है। उसमे से अधिकदार हिट ही साबित हुई है। तब्बू का फ़िल्मी सफर काफी रोमांचिक रहा है। हाल ही में तब्बू रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल अगेन (Golmaal Again) में दिखाई दी थी।

source-google
3 December, 2019

About Author

Twinkle98