फिल्म 83 की कास्ट ने की Wrap Party, रणवीर ने लगाए छक्के
बॉलीवुड Talkies

फिल्म 83 की कास्ट ने की Wrap Party, रणवीर ने लगाए छक्के

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की जोड़ी लोगों की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. खास बात तो यह है कि दोनों शादी के बाद पहली बार फिल्म ’83’ में पति पत्नी के किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म से Ranveer Singh और दीपिका को असलियत में पति और पत्नी का किरदार निभाते हुए देखने के लिए काफी लोग उत्सुकता दिखा रहे हैं। जब से ये खबर सुर्खियों में आई है तब से अधिकतर लोगों ने फिल्म देखने का मन बना लिया हैं। 

source-google

शूटिंग खत्म होने पर की पार्टी

हाल ही में फिल्म ’83’ की शूटिंग खत्म हुई है, जिसकी रैपअप पार्टी में इसके सभी किरदार मौजूद थे. इस पार्टी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जहां दीपिका पादुकोण बॉलिंग कराती नजर आ रही हैं तो वहीं रणवीर सिंह उनकी बॉल पर स्लोमोशन में सिक्स मारते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा दीपिका का एक और वीडियो खूब धमाल मचा रहा है, जिसमें  पंजाबी सिंगर हार्डी संधू के साथ डांस करती नजर आ रही हैं .

यह भी पढ़े: Happy Birthday Abhishek Nayar: दिनेश कार्तिक को वापस ट्रैक पर लाने के लिए की मेहनत

source-viralbhayani

वीडियो में था कुछ

हालांकि वीडियो में न तो दीपिका पादुकोणके हाथों में बॉल है और न ही रणवीर सिंह के हाथो में बैट, इसके बावजूद दोनों मजेदार अंदाज में क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं. वीडियो में दीपिका और रणवीर का यह अंदाज देखकर किसी के भी चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी. क्रिकेट से इस पार्टी में दीपिका और हार्डी संधू के डांस ने भी खूब वाह-वाही बटोरी है. खास बात तो यह है कि दोनों हार्डी संधू के ही गाने ‘क्या बात है’ पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं.

source-viralbhayani

“83” की कास्ट

बता दें कि रणवीर सिंह की फिल्म “83” 1983 में हुए वर्ल्डकप में भारत की जीत पर आधारित है. इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभाएंगे. उनके अलावा फिल्म में दीपिका पादुकोण  ताहिर भसीन, साकिब सलीम, साहिल खट्टर, एमी विर्क, हार्डी संधू और कई कलाकार नजर आएंगे।

source-google
8 October, 2019

About Author

Ashish Jain