Dream Girl Movie Review: मिस पूजा ने कितने लोगों का दिल लूटा
बॉलीवुड Talkies

Dream Girl Movie Review: मिस पूजा ने कितने लोगों का दिल लूटा

बधाई हो की बेहतरीन कामयाबी के बाद अब फिर से बड़े पर्दे पर अपना जादू दिखाने आ रहे है आयुष्मान खुराना। आयुष्मान खुराना अपनी फिल्मों में हमेशा से ही कुछ अलग लाने की कोशिश करते है। फिर चाहे बधाई हो या फिर आर्टिकल 15 जिसे लोगों ने प्यार तो दिया ही लेकिन उसके साथ राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिला। डायरेक्शन में पहली बार अपने हाथ आज़मा रहे राज शांडिल्य ड्रीम गर्ल के लिए आयुष्मान को चुना जिसमे उन्होंने फिल्म में लीड रोल के साथ साथ लड़की की आवाज भी निकाली है। जिसे करते हुए आयुष्मान बेहद ही कॉमेडी कर रहे है।

SOURCE-GOOGLE

ड्रीम गर्ल फिल्म के बारे में कुछ बातें

मथुरा में रहने वाले जगजीत सिंह (अन्नू कपूर) के बेटे करमवीर सिंह (आयुष्मान खुराना) अपनी बेरोज़गारी से हमेशा परेशान रहते थे। पिता अपनी राशन की दुकान चलाते है। कई बैंको की लोन की वजह से उन्होंने अपना घर गिरवी रख दिया होता है। करमवीर सिंह के पास एक दुख की बात यह थी कि बेरोज़गारी थी तो दूसरी ओर उनकी खासियत यह भी थी कि वो लड़कियों की आवाज बेहद अच्छी निकाल लेते है।

SOURCE-GOOGLE

हमेशा से ही गली में होने वाली रामलीला में सीता का रोल किया करता था और छोटे मोटे शो में राधा का किरदार भी निभा लिया करता था। ऐसे ही करते करते करम सिंह को अपनी आवाज की वजह से एक कॉल सेंटर में नौकरी मिल जाती है जिसमे में लड़को को पूजा के नाम से फोन पर उनका मनोरंजन करती है। जिसके बारे में उनके घर में, उनके दोस्तों और उनकी मंगेतर तक नहीं पता चल पाता।

SOURCE-GOOGLE

फिल्म से जुड़े कुछ रिव्यु और किरदार

इस फिल्म में आयुष्मान खुराना, अन्नू कपूर, नुशरत भरुचा, मनजोत सिंह, विजय राज़ और अभिषेक बनर्जी नज़र आ रहे है। इस फिल्म को राज शांडिल्य डायरेक्ट कर रहे है और एकता और शोभा कपूर ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म के अधिकतर गाने मीत ब्रोस ने दिए है। इस फिल्म के ट्रेलर के बाद ही काफी लोगों ने फिल्म देखने का मन बना लिया था और यह फिल्म पहले ही दिन काफी अच्छी जा रही है।

SOURCE-GOOGLE
13 September, 2019

About Author

Riya