दीपिका-रणवीर पहुंचे अमृतसर किए बाबाजी के दर्शन!
बॉलीवुड Talkies

दीपिका-रणवीर पहुंचे अमृतसर किए बाबाजी के दर्शन!

बॉलीवुड की एक ऐसी जोड़ी जो हमेशा से ही सुर्खियों में बनी रहती है। दीपिका-रणवीर की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते है। इन दोनों में कई फिल्मों में साथ काम भी किया है। जिसमें से एक फिल्म (Bajirao Mastani) का डायलॉग है “बाजीराव ने मस्तानी से मोहब्बत की है, अय्याशी नहीं” अब तो आप समझ ही गए होंगे कि हम किसके बारे में बात कर रहे हैं जी हां, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (Deepika Padukone and Ranveer Singh) की शादी को कल एक साल पूरा हो चुका है।

source-google

कल किए वेंकटेश्वर मंदिर के दर्शन

कल इन लव-बर्ड्स अपने पूरे परिवार के साथ तिरुपति के वेंकटेश्वर मंदिर (Venkateswara Temple of Tirupati) में भगवान का आशीर्वाद लेने पहुंचे। जिसके बाद मंदिर में दर्शन करने के बाद दीप-वीर ने मीडिया को पोज दिए। साथ ही अपने फैंस से भी मिले।

source-ani

गोल्डन टेम्पल पहुंचे

वेंकटेश्वर मंदिर के बाद दीपिका-रणवीर ने आज सुबह अमृतसर के गोल्डन टेम्पल में बाबाजी के सामने माथा टेका। जिसके बाद ये मुंबई के लिए रवाना होंगे।

source-ani

कैसे शुरू हुआ इनका रिलेशन

दीपिका और रणवीर सिंह की पहली फिल्म रामलीला थी। जिसके बाद इन दोनों में नज़दीकियां बढ़नी शुरू हो गयी थी। जनता को भी इनकी जोड़ी काफी पसंद आई थी। जिसके रामलीला के बाद इनकी फिल्म बाजीराव मस्तानी और पद्मावत सिनेमाघरों में धूम मचाई। इस फिल्मों के बाद ये और नज़दीक आए। 6 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद 2018 में ये दोनों शादी के बंदन में बंधे।

source-google

कब शुरू किया करियर

दीपिकाम पादुकोण ने 2007 में फिल्म ‘ॐ शांति ॐ’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था। इस फिल्म किंग खान दीपिका के अपोजिट नज़र आए थे। जिसके बाद इनके किरदार को सभी ने पसंद भी किया था। साथ ही 2010 में रणवीर सिंह ने फिल्म ‘बैंड बजा बारात ‘ से डेब्यू किया था। रणवीर के साथ इस फिल्म में अनुष्का शर्मा भी नज़र आई थी।

source-google
15 November, 2019

About Author

Twinkle98