‘जेठालाल’ की जिंदगी में दोबारा तूफान मचाने आ रही ‘दया’
बॉलीवुड Talkies

‘जेठालाल’ की जिंदगी में दोबारा तूफान मचाने आ रही ‘दया’

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah जो अधिकतर लोगों की पहली पसंद है और इसलिए इतने समय से सुपरहिट चल रहा है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक ऐसा शो है जिसे बच्चे से लेकर बड़े उम्र तक के लोग भी देखना पसंद करते हैं। कॉमेडी के साथ कभी कभी हल्का ड्रामा तो बना ही रहता है। साथ ही इस शो के सारे पात्रों को भी लोग सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। बच्चे सबसे ज्यादा “टापू सेना” के काम और उनके द्वारा मस्ती मजाक देखना ज्यादा पसंद करते हैं।

अगर आप भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा रोज देखते हैं तो आपको ये पता होगा कि कुछ दिनों से जेठालाल की पत्नी “दया”(Daya Ben) सीरियल में नहीं दिखाई दे रही हैं। जिससे काफी दर्शक नाराज़ भी हो रहे हैं, तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल में सबसे ज्यादा रंग लगाने वाली दया ही हैं और तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया के किरदार को काफी ज्यादा पसंद भी किया जाता है.

यह भी पढ़े: बबीता जी ने लगाए ठूमके, जेठालाल भी बीच में कूद पड़े

क्यों शो से दूर हुई थीं दया

‘दया बेन’ (Daya Ben) यानी दिशा वकानी(Disha Vakani) को अचानक से लोगों ने शो से जाते हुए तो देखा था, तो बता देते हैं कि दिशा की जाने की वजह थी पैसा… जी हां, ये पैसा ही है जिसने दया बेन को शो से बाहर जाने पर मजबूर कर दिया था। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में सालों से दया का रोल करने के बाद अब उन्होंने सीरियल के प्रोडूसर असित मोदी को पैसे बढ़ाने की बात की थी। लेकिन उन्होंने मना कर दिया था पर दया भी अपनी बात पर अड़ी रही और आखिर में प्रोडूसर को उनकी बात माननी पड़ी।

नवरात्रों में करेंगी वापसी !

अफवाहों के मुताबिक दिशा वकानी (Disha Vakani) इन नवरात्रों में ही सीरियल में वापसी कर सकती हैं। ख़बर के मुताबिक दिशा, सीरियल के प्रोड्यूसर असित मोदी के शर्तों पर काम करने के लिए मान गई हैं। मेकर्स ने दिशा के साथ फिर से कॉन्ट्रेक्ट भी साइन कर लिया है। खुद दिशा ने भी इस बात को मान लिया है कि वो सीरियल में वापसी करने वाली हैं।

27 September, 2019

About Author

Riya